Hyundai की 3 कारें काट रही बवाल! तीसरी वाली 5.7 लाख की, देगी 28KM का माइलेज
Advertisement
trendingNow11700084

Hyundai की 3 कारें काट रही बवाल! तीसरी वाली 5.7 लाख की, देगी 28KM का माइलेज

Best-Selling Car: हम यहां आपको अप्रैल महीने में Hyundai की तीन सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों के बारे में बता रहे हैं. तीसरी कार की कीमत सिर्फ 5.43 लाख रुपये है और 28 किलोमीटर तक का माइलेज ऑफर करती है.

Hyundai की 3 कारें काट रही बवाल! तीसरी वाली 5.7 लाख की, देगी 28KM का माइलेज

Hyundai Best Selling Car: अप्रैल महीने कार निर्माता कंपनियों के लिए मिलाजुला रहा है. कुछ कारों की बिक्री बढ़ी है, तो बहुत कारों की बिक्री घट भी गई. मारुति सुजुकी अप्रैल में नंबर वन कंपनी रही है, जबकि हुंडई दूसरे स्थान पर स्थित है. टाटा मोटर्स और महिंद्रा तीसरे और चौथे स्थान पर हैं. दक्षिण कोरियाई कंपनी हुंडई ने भी अधिकांश मॉडलों में सकारात्मक वृद्धि देखी है. Hyundai Creta अब भी कंपनी की नंबर वन कार बनी हुई है. हम यहां आपको अप्रैल महीने में Hyundai की तीन सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों के बारे में बता रहे हैं. तीसरी कार की कीमत सिर्फ 5.43 लाख रुपये है और 28 किलोमीटर तक का माइलेज ऑफर करती है.

1. Hyundai Creta
हुंडई क्रेटा कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार बनी हुई है. यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मिड-साइज़ड सबकॉम्पैक्ट एसयूवी भी है. अप्रैल 2023 में इसने 14,186 यूनिट्स बेचीं. हुंडई क्रेटा की प्रतिस्पर्धा की बात करें तो इसका मुकाबला Kia Seltos, Toyota Urban Cruiser Hyryder और Maruti Grand Vitara के साथ रहता है. इस कार की कीमत 10.87 लाख रुपये से शुरू होती है और 19.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

2. Hyundai Venue
हुंडई वेन्यू लिस्ट की दूसरी पॉपुलर कार है. यह कंपनी की सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है और इसकी प्रतिस्पर्धा में टाटा नेक्सॉन, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा और किया सोनेट शामिल हैं. वेन्यू में आपको दो पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन का विकल्प भी मिलता है. अप्रैल 2023 में, हुंडई ने वेन्यू की 10,342 यूनिट्स बेची हैं. इस गाड़ी की कीमत 7.72 लाख रुपये से शुरू होती है और 13.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

3. Hyundai Grand i10 Nios
बीते महीने में हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. यह हैचबैक कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट और टाटा टियागो के साथ मुकाबला करती है. अप्रैल 2023 में, हुंडई ने ग्रैंड आई10 नियोस की 6,839 यूनिट्स बेची हैं. इस गाड़ी की कीमत 5.73 लाख रुपये से शुरू होती है और 8.51 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. यह कार सीएनजी किट के साथ भी उपलब्ध है, जो कार को 28KM तक का माइलेज प्रदान करता है.

 

Trending news