Pulsar-Apache को निगलने जा रही Honda, आ रही नई 160cc बाइक, 3 अगस्त को लॉन्च
Advertisement

Pulsar-Apache को निगलने जा रही Honda, आ रही नई 160cc बाइक, 3 अगस्त को लॉन्च

Honda 160cc bike: यह कंपनी की 160cc बाइक होगी. इस मोटरसाइकिल के जरिए कंपनी Bajaj Pulsar और TVS Apache जैसे मॉडल को चुनौती देने जा रही है. इसे 2 अगस्त को बाजार में लॉन्च किया जाना तय है.

Pulsar-Apache को निगलने जा रही Honda, आ रही नई 160cc बाइक, 3 अगस्त को लॉन्च

Honda new Bike 2023: भारत में हीरो मोटोकॉर्प के बाद दूसरी सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता होंडा टू-व्हीलर्स है. कंपनी लगातार बाइक और स्कूटर्स सेगमेंट को अपडेट कर रही है. अब कंपनी भारत में एक नई मोटरसाइकिल के लॉन्च की तैयारी में है. यह कंपनी की 160cc बाइक होगी. इस मोटरसाइकिल के जरिए कंपनी Bajaj Pulsar और TVS Apache जैसे मॉडल को चुनौती देने जा रही है. इस मोटरसाइकिल को 2 अगस्त को बाजार में लॉन्च किया जाना तय है. हाल ही में, होंडा टू-व्हीलर्स ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इस मोटरसाइकिल का टीजर जारी किया है, जिससे इसकी कुछ डिटेल्स सामने आई हैं.

ऐसा होगा लुक और फीचर्स
टीजर के अनुसार, इस नई होंडा मोटरसाइकिल में भारी-भरकम मस्कुलर फ्यूल टैंक और फ्यूल टैंक का एक्सटेंशन होगा, जो इसे स्पोर्टी बनाएगा. एलईडी टेललाइट की मौजूदगी इस मोटरसाइकिल को प्रीमियम और एक्सक्लूसिव लुक देगी. शायद इसमें एक शार्प एलईडी हेडलैंप भी होगा. इसमें स्प्लिट सीट सेटअप हो सकता है, जो राइडिंग अनुभव को और भी आनंददायक बनाएगा.

हमारे पास अभी तक यह जानकारी नहीं है कि नई होंडा मोटरसाइकिल का नाम क्या होगा और कौन-कौन से फीचर्स इसमें शामिल होंगे. हालांकि, उम्मीद है कि यह मोटरसाइकिल होंडा यूनिकॉर्न पर आधारित होगी, जो कंपनी के सफल उत्पादों में से एक है. होंडा यूनिकॉर्न का 162cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन इस मोटरसाइकिल को बहुत हद तक प्रेरित करेगा. हालांकि, नई मोटरसाइकिल का इंजन अलग तरह से ट्यून किया जाएगा, ताकि यह थोड़ी ज्यादा पावर और टॉर्क उत्पन्न कर सके.

2 अगस्त को इस मोटरसाइकिल का लॉन्च होने के बाद, यह बजाज Pulsar 150, Yamaha FZ-5 और TVS Apache RTR 160 को चुनौती देने की क्षमता रखेगी. होंडा के इस नए प्रयास के साथ, कंपनी अपने टू-व्हीलर सेगमेंट में एक बार फिर से प्रतिस्पर्धा में वापसी करने की कोशिश करेगी.

Trending news