Ola Electric के ऑफिस में घुसे कुत्ते, एक ने सोफे पर बैठकर दिखाया 'स्वैग'; तो CEO ने किया ऐसा काम, लोगों के आने लगे रिएक्शन
Advertisement

Ola Electric के ऑफिस में घुसे कुत्ते, एक ने सोफे पर बैठकर दिखाया 'स्वैग'; तो CEO ने किया ऐसा काम, लोगों के आने लगे रिएक्शन

Dogs Enter In Ola Electric Office: ओला इलेक्ट्रिक के ऑफिस में कुत्ते घुस गए. इसकी एक फोटो कंपनी के सीईओ भाविष अग्रवाल ने ट्वीट की है.

Ola Electric के ऑफिस में घुसे कुत्ते, एक ने सोफे पर बैठकर दिखाया 'स्वैग'; तो CEO Bhavish Aggarwal ने किया ये काम

Bhavish Aggarwal Tweet After Dogs Enter In Ola Electric Office: हाल के दिनों में ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) इसलिए चर्चाओं में रही है क्योंकि कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कार टीज की थी. कंपनी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह इलेक्ट्रिक कार बना रही है और उसे बाजार में लॉन्च करेगी. इसे लेकर ओला इलेक्ट्रिक और इसकी आने वाली कार की चर्चाएं हुईं. इसके अलावा, ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अपने ग्राहकों को कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट विजिट कराई. इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसके बारे में खूब बातें हुईं. 

यह भी पढ़ें- इन वाहनों को आगे निकलने का रास्ता नहीं दिया तो कटेगा 10000 रुपये का चालान

ओला इलेक्ट्रिक के ऑफिस में घुसे कुत्ते

लेकिन, आज इसकी बात किसी सीरियस मामले को लेकर नहीं हो रही है. दरअसल, ओला इलेक्ट्रिक के CEO भाविष अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अब उनके एक ट्वीट से पता चला है कि ओला इलेक्ट्रिक के ऑफिस में कुत्ते घुस गए थे. लेकिन, इस बात से भाविष को गुस्सा नहीं आया बल्कि उन्होंने अपने ऑफिस में बैठे कुत्तों की फोटो क्लिक की और उसे ट्विटर पर सबके साथ साझा किया. भाविष अग्रवाल ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि रविवार को ऑफिस का ऐसा नजारा रहा.

यह भी पढ़ें- ये हैं देश में बिकने वाली बेस्ट सस्ती इलेक्ट्रिक कारें; जानें नाम और फीचर्स

भाविष अग्रवाल के ट्वीट किए गए फोटो में दिखे तीन कुत्ते

भाविष अग्रवाल ने जो फोटो ट्वीट की उसमें तीन कुत्ते दिखाई दे रहे हैं. दो कुत्ते फर्श पर बैठे हैं जबकि एक सोफे पर बैठा है. सोफे पर बैठे हुए कुत्ते को देखकर लगेगा कि वह काफी 'स्वैग' में बैठा हुआ है. भाविष अग्रवाल के इस फोटो को ट्वीट करने के बाद ट्विटर यूजर्स के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "उन्हें (कुत्तों को) भी कुछ मजा आना चाहिए. मुझे यकीन है कि वह भी यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि ओला आगे क्या करने वाली है."

लाइव टीवी

Trending news