6 लाख की SUV सिर्फ 3 हफ्ते में मिल रही, सेफ्टी में 4 स्टार, फीचर्स भी धमाल
Advertisement

6 लाख की SUV सिर्फ 3 हफ्ते में मिल रही, सेफ्टी में 4 स्टार, फीचर्स भी धमाल

Best SUV under 6 Lakh: इसके सेफ्टी फीचर्स भी काबिल-ए-तारीफ हैं, जिनमें दो एयरबैग, ईबीडी और एबीएस शामिल हैं. यहां तक ​​कि वाहन डाइनेमिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, टीपीएमएस और कीलेस एंट्री जैसी अतिरिक्त सुरक्षा फ़ीचर्स भी हैं.

6 लाख की SUV सिर्फ 3 हफ्ते में मिल रही, सेफ्टी में 4 स्टार, फीचर्स भी धमाल

Nissan Magnite Waiting Period: देश में सस्ती एसयूवी के विकल्प बढ़ते जा रहे हैं. इस सेगमेंट में Nissan Magnite एसयूवी करीब 2 सालों से बाजार में उपलब्ध है और इसे ग्राहकों का भी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. निसान की मैग्नाइट ने बंपर बिक्री की है और टाटा पंच को टक्कर दे रही है. इसके पॉपुलरिटी का प्रमुख कारण उसके विभिन्न वैरिएंट्स और शानदार फीचर्स की लिस्ट है. निसान मैग्नाइट को XE, XL, XV, टर्बो, प्रीमियम और प्रीमियम टर्बो (O) वैरिएंट्स में पेश किया जाता है, जिनमें से हाल ही में गेजा एडिशन भी शामिल हो गया है. ताजा अपडेट यह है कि इस एसयूवी का वेटिंग पीरियड कम हो गया है. यह अब 3 हफ्ते का रह गया है. 

इंजन और गियरबॉक्स
निसान मैग्नाइट के इंजन पावरट्रेन की बात करें तो इसमें दो विकल्प हैं. एक नेचुरली एस्पिरेटेड 999cc पेट्रोल इंजन, जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है, और एक 999cc टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन, जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या CVT ऑटोमैटिक ट्रॉन्स्मिशन से जोड़ा गया है. यह उत्कृष्ट विकल्प ग्राहकों को वैभवशाली ड्राइविंग अनुभव देते हैं.

निसान मैग्नाइट के सेफ्टी फीचर्स भी काबिल-ए-तारीफ हैं, जिनमें दो एयरबैग, ईबीडी और एबीएस शामिल हैं. यहां तक ​​कि वाहन डाइनेमिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, टीपीएमएस और कीलेस एंट्री जैसी अतिरिक्त सुरक्षा फ़ीचर्स भी हैं.

72 हजार का डिस्काउंट
निसान मैग्नाइट खरीदने के लिए ग्राहकों को बड़ी छूट भी मिल रही है. कंपनी लगभग 72,000 रुपये की छूट दे रही है, जो इस धांसू एसयूवी को खरीदने के लिए इस समय सबसे उत्तम बनाता है. तो यदि आप मैग्नाइट खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह समय आपके लिए उत्तम हो सकता है. हालांकि, वाहन की उपलब्धता के लिए अपने नजदीकी निसान डीलरशिप से संपर्क करें.

Trending news