Bugatti: क्या आप कार बनाने वाली कंपनी बुगाटी की इस घड़ी की कीमत सोचकर बता सकते हैं? जानकर उड़ जाएंगे होश!
Advertisement
trendingNow11408869

Bugatti: क्या आप कार बनाने वाली कंपनी बुगाटी की इस घड़ी की कीमत सोचकर बता सकते हैं? जानकर उड़ जाएंगे होश!

Bugatti Watch: आम तौर पर देखा जाता है कि लोग अपने पसंदीदा लक्ज़री ब्रांड की किसी भी मर्चेंडाइज को खरीदने के लिए उत्सुक रहते हैं. चाहे वह परफ्यूम हो, कैप हो, कपड़े हों या एक्सेसरीज हों. 

Bugatti: क्या आप कार बनाने वाली कंपनी बुगाटी की इस घड़ी की कीमत सोचकर बता सकते हैं? जानकर उड़ जाएंगे होश!

Bugatti Watch Price: आम तौर पर देखा जाता है कि लोग अपने पसंदीदा लक्ज़री ब्रांड की किसी भी मर्चेंडाइज को खरीदने के लिए उत्सुक रहते हैं. चाहे वह परफ्यूम हो, कैप हो, कपड़े हों या एक्सेसरीज हों. दुनिया के सबसे शानदार ऑटोमोबाइल ब्रांडों में से एक, बुगाटी ने VIITA Watches के साथ मिलकर बनाई गई घड़ियों की अपनी लेटेस्ट रेंज पेश की है. ब्रांड के अनुसार, VIITA द्वारा कार्बोन लिमिटेड एडिशन दुनिया की पहली सीमिटेड-रन स्मार्टवॉच है. इतना ही नहीं, यह पूरी तरह से कार्बन फाइबर हाउसिंग के साथ बनाई जाने वाली पहली भी स्मार्टवॉच है.

सभी जानते हैं कि कार्बन फाइबर काफी हल्का होता है. यह अपने बेहद हल्के वजन और मजबूत होने के कारण महत्वपूर्ण कंपोनेंट है. पहले मॉडल बुगाटी सेरामिक एडिशन वन स्मार्टवॉच की तुलना में इसकी (कार्बोन लिमिटेड एडिशन वॉच) कीबैटरी क्षमता 22% बढ़ाकर 540 एमएएच करने का दावा किया गया है. इसी के साथ इसके कुल वजन को 13% घटाया भी गया है. सामान्य उपयोग में जीपीएस सेवाओं के बिना, बैटरी 15 दिनों तक चल सकती है जबकि ऑलवेज-ऑन-मोड में, दो से तीन दिन बैटरी चल सकती है.

इस घड़ी में हार्ट रेट और हार्ट रेट वैरायबिलिटी के लिए डुअल-सेंसर मीजर मिलते हैं. इसे 90 से अधिक विभिन्न खेलों में लॉग किया जा सकता है. यह कार्डियोवैस्कुलर रिकवरी, ट्रेनिंग रिकमेंडेशन्स, बायोलॉजिकल एज, स्टेप काउंटिंग और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स ऑफर करती है. लेकिन, अगर आप सोच रहे हैं कि यह घड़ी कुछ हजारों रुपये की होगी तो आप गलत हैं. इसकी कीमत 2.10 लाख रुपये (2,590 यूरो) है. कंपनी की ओर से इसके साथ पांच साल की वारंटी मिलती है. बता दें कि Bugatti अपनी हाई परफॉर्मेंस कारों के लिए जानी जाती है. कंपनी की स्थापना 1909 में हुई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news