Honda ने लॉन्च की 39.20 लाख रुपये की ये धांसू बाइक, दिए ये फीचर्स
Advertisement

Honda ने लॉन्च की 39.20 लाख रुपये की ये धांसू बाइक, दिए ये फीचर्स

2023 Honda Goldwing: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपनी प्रमुख मोटरसाइकिल- गोल्ड विंग टूर के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है.

2023 Honda Goldwing Tour

2023 Honda Goldwing Tour: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपनी प्रमुख मोटरसाइकिल- गोल्ड विंग टूर के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है. यह टूरिंग मोटरसाइकिल भारत में पूरी तरह से निर्मित यूनिट के रूप में उपलब्ध होगी और इसकी कीमत 39.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. बाइक को होंडा की प्रीमियम बिगविंग टॉप लाइन डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा.

लॉन्च के बारे में HMSI के निदेशक (बिक्री और विपणन) योगेश माथुर ने कहा, “होंडा की प्रसिद्ध गोल्ड विंग टूर क्लास-लीडिंग लग्जरी, आराम, प्रदर्शन और सुरक्षा के साथ आधुनिक टूरिंग कैटेगरी में नए मानक स्थापित करना जारी रखती है. हमें घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि नई गोल्ड विंग टूर की बुकिंग शुरू हो गई है और इस प्रमुख लक्जरी टूर की डिलीवरी अक्टूबर 2023 से शुरू होगी."

फीचर्स

फीचर्स के मामले में गोल्डविंग टूरर में फुल एलईडी लाइटिंग सिस्टम मिलता है. इसमें 7 इंच का फुल-कलर टीएफटी डिस्प्ले है, जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है. इसमें राइडिंग, नेविगेशन और ऑडियो की जानकारी मिलेगी. हवा से सुरक्षा के लिए फ्लाई स्क्रीन है, जो इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल होती है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, दो यूएसबी टाइप-सी सॉकेट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), एयरबैग और कई अन्य फीचर हैं.

इंजन

होंडा गोल्ड विंग टूर में 1833 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, 24-वाल्व, फ्लैट छह-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 125 बीएचपी और 170 एनएम जनरेट करता है. इंजन को 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन (DCT) के साथ जोड़ा गया है, जो क्रीप फॉरवर्ड और बैक फ़ंक्शन के साथ आता है.

Trending news