केतु कन्या गोचर: काम में परिपक्वता लाएं..टीम को मोटिवेट करें, व्यापार में होगी उन्नति
Advertisement

केतु कन्या गोचर: काम में परिपक्वता लाएं..टीम को मोटिवेट करें, व्यापार में होगी उन्नति

Rashi Parivartan: व्यापार में उन्नति का योग है, भाग्य के प्रबल होने से आपको भरपूर सफलता मिलेगी.  30 अक्टूबर के बाद ग्रहों की स्थिति को देखते हुए साहस व पराक्रम बढ़ेगा, जिसके बाद से आप पूर्ण रूप से कार्यक्षमता और बुद्धि का प्रयोग कर सकेंगे.

केतु कन्या गोचर: काम में परिपक्वता लाएं..टीम को मोटिवेट करें, व्यापार में होगी उन्नति

Ketu Gochar 2023: ग्रहों के राशि परिवर्तन के क्रम में केतु ग्रह 30 अक्टूबर को कन्या राशि में प्रवेश करेगा, यहां पर 18 माह तक रहने वाला है. केतु के मार्च 2025 तक कन्या राशि में रुकने का प्रभाव तो सभी राशियों पर पड़ेगा. मकर राशि के लोगों के जीवन के विभिन्न आयामों पर केतु के गोचर का क्या असर पड़ेगा, इसको जानते है-  

केतु का गोचर पारिवारिक जीवन के लिए तनाव लाने वाला हो सकता है. परिवार सहित तीर्थाटन करेंगे जिससे मन को शांति मिलेगी. इस तरह से जीवन में स्थिरता महसूस करेंगे. पिताजी के साथ तेज आवाज में बात करने से बचें अन्यथा आपके और अन्य उनके संबंध बिगड़ने के साथ ही वह बीमार भी पड़ सकते हैं. परिवार में बिगड़े हुए संबंध को सुधारने पर ध्यान दें. इसी बीच आप स्वयं को धार्मिक प्रवृत्ति के होते हुए पाएंगे.

आपको काम में परिपक्व बनने का प्रयास शुरू कर देने चाहिए, गहन विचार धारा के साथ काम करने पर अच्छे परिणाम मिलेंगे. कार्यस्थल पर गलत पक्ष का फेवर लेने से बचते हुए सत्य का साथ दें. संभव है कि आप जो कार्य करते हैं उस परिप्रेक्ष्य में उचित पारिश्रमिक न मिले किंतु ऐसा होने से मन छोटा न करें. खुद को  मोटिवेट करने के साथ अपनी पूरी टीम को भी मोटिवेट करें. काम को लेकर गंभीरता दिखानी होगी. नौकरी में ट्रांसफर होते होते रुक भी  सकता है. 

व्यापार में उन्नति का योग है, भाग्य के प्रबल होने से आपको भरपूर सफलता मिलेगी.  30 अक्टूबर के बाद ग्रहों की स्थिति को देखते हुए साहस व पराक्रम बढ़ेगा, जिसके बाद से आप पूर्ण रूप से कार्यक्षमता और बुद्धि का प्रयोग कर सकेंगे और बेहतर रूप से कारोबार का संचालन भी कर सकेंगे.

सेहत में पेट से संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जिन लोगों को लंबे समय से कब्ज की समस्या है उनको अब बहुत सावधान हो जाना चाहिए और समस्या का समाधान करने के लिए पूर्ण प्रयास करना चाहिए. इस राशि के बच्चों को फास्ट फूड और बाहर के अत्यधिक भोजन का सेवन कम करना चाहिए. हाथों में इंफेक्शन होने की आशंका है इसलिए साफ सफाई का विशेष रूप से ध्यान दें.

Trending news