Weekly Tarot Horoscope: ये हैं इस हफ्ते की लकी राशियां, टैरो राशिफल से जानें किसको मिलेगी कौनसी खुशखबरी?
Advertisement

Weekly Tarot Horoscope: ये हैं इस हफ्ते की लकी राशियां, टैरो राशिफल से जानें किसको मिलेगी कौनसी खुशखबरी?

Saptahik Tarot Rashifal: इस हफ्ते मेष राशि वाले करियर में उन्‍नति करेंगे. वहीं वृषभ राशि वालों को किसी मामले में जीत मिलेगी. साप्‍ताहिक टैरो राशिफल के मुताबिक कुछ लोगों के लिए यह सप्‍ताह सुनहरा साबित हो सकता है. 

फाइल फोटो

Weekly Tarot Horoscope 20 to 26 June 2022: यह सप्‍ताह 4 राशि वालों के लिए शानदार साबित हो सकता है. किस्‍मत की मदद से उन्‍हें कई मौके और सफलताएं मिलेंगी. आइए कायावल्ली हीलिंग सेंटर की फॉउंडर और टैरो कार्ड रीडर आचार्या रणमीत कौर से जानते हैं कि इस हफ्ते टैरो कार्ड रीडिंग के मुताबिक सभी राशि वालों का हाल कैसा रहेगा. 

मेष (Aries) : नाइट ऑफ सोर्ड कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में पर्याप्त उन्‍नति करेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर होने के साथ ही संघर्ष का भी सामना करना पड़ेगा. वैवाहिक जीवन में कुछ रूखापन अनुभव होता. छात्रों को सफलता के लिए कठिन श्रम करने की आवश्यकता है.

वृषभ (Taurus) : जस्टिस कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह पुराने चले आ रहे विवाद में आपको विजय प्राप्त होगी. सत्य की शक्ति से आप जीवन में संतुलन बना पाएंगे. स्थान परिवर्तन अथवा यात्रा के योग भी बन रहे हैं. बढ़ते खर्चे मन को परेशान करेंगे.
 
मिथुन (Gemini) : नाइन ऑफ कप्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आप अत्यधिक भाग्यशाली अनुभव करेंगे. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे और कार्यक्षेत्र में भी सफलता प्राप्त करेंगे. धन-लाभ से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. यात्रा और खानपान में सावधानी की आवश्यकता है.

कर्क (Cancer) : सेवन ऑफ सोर्डस संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह अत्यधिक मानसिक श्रम करना पड़ेगा. ज्‍यादा भावुक होने पारिवारिक संबंध बिगड़ सकते हैं. माइग्रेन और उच्च-रक्तचाप के लिए सचेत रहे. संतान को लेकर कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

सिंह (Leo) : द लवर्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आप आपके जीवन में प्रेम का प्रभाव रहेगा. पुरानी चली आ रही समस्याएं सुलझेंगी और आपके संबंध बेहतर होंगे. धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. पेट और हृदय रोग की संभावना है.

यह भी पढ़ें: Shani Gochar July 2022: 6 महीने अपनी प्रिय राशि में रहेंगे शनि! इन लोगों को मिलेगी नई नौकरी-छप्‍पर फाड़ पैसा

कन्या (Virgo) : टू ऑफ कप्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में एक नयापन आएगा और यदि अविवाहित हैं तो पार्टनर से मिलने के आसार हैं. कार्यक्षेत्र में विशेष सफलता प्राप्त करेंगे, जिससे आर्थिक स्थित सुदृढ़ होगी. परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मलित होने की संभावना है.  

तुला (Libra) : द मैजिशियन कार्ड संकेत करता है कि यह सप्ताह दिमागी व्यायाम करने और भविष्य की योजनाएं बनाने  के लिए उत्तम है. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे. ननिहाल पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा. कोई पुराना घाव फिर से ताजा होगा और भावनात्मक कष्ट देगा. पेट की समस्या रहेगी.

वृश्चिक (Scorpio) : द फूल कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह किसी रोमांचक घटना अथवा यात्रा के कारण मन प्रफुल्लित रहेगा. इस सप्ताह रोमांच और सरप्राइज के लिए तैयार रहें और समय की धारा में बहकर चलें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है.

यह भी पढ़ें: Money Dreams: इनमें से दिख जाए एक भी सपना तो नहीं रुकता जीवन में धन का प्रवाह! मिलती है अकूत दौलत

धनु (Sagittarius) : पेज ऑफ सोर्ड कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह भावुक होकर विवाद में उलझेंगे. इस सप्ताह आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी परन्तु सप्ताह के अंत भाग में धन लाभ होगा. वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा, ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

मकर (Capricorn) : द स्टार संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में विवाद से मन परेशान रहेगा. कार्यक्षेत्र में रुकावटें परेशान करेंगी, परन्तु सप्ताह के अंत में आराम मिलेगा. इस सप्ताह तनाव के कारण हृदय रोग की संभावना है.

कुंभ (Aquarius) : द वर्ल्ड कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह शिक्षा के क्षेत्र में विशेष सफलता प्राप्त करेंगे. उच्चाधिकारियों से मार्गदर्शन प्राप्त होगा और प्रकृति से समीप स्वयं को अनुभव करेंगे. पुरानी समस्याएं समाप्त होंगी और समृद्ध भविष्य की ओर कदम बढ़ाएंगे. वैवाहिक जीवन में कुछ उदासीनता रहेगी.
 
मीन (Pisces) :  द टावर कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह कोई बड़ा समाचार मिलने वाला है, जो आपको व्यथित कर देगा. क्रोध में अपना कोई बड़ा नुकसान कर सकते हैं. राजकीय कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. इस सप्ताह आपका धर्म की ओर झुकाव बढ़ेगा. 

Trending news