Numerology: इन बर्थडेट वालों के लिए बेहद शुभ है अक्‍टूबर का दूसरा हफ्ता, पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल
Advertisement
trendingNow11386725

Numerology: इन बर्थडेट वालों के लिए बेहद शुभ है अक्‍टूबर का दूसरा हफ्ता, पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल

Weekly Numerology Prediction 10 to 16 October: साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार यह हफ्ता कुछ मूलांक वालों के लिए खासी व्‍यस्‍तता वाला रहेगा. अपनी जन्‍म तारीख से चेक करें अपना हाल. 

फाइल फोटो

Weekly Numerology Prediction in Hindi: अंक शास्‍त्र में जन्‍म तारीख के आधार पर पर्सनालिटी और भविष्‍य के बारे में बताया जाता है. अंक राशिफल के जरिए अपने दिन, हफ्ते, महीने या साल का हाल जानने के लिए भी केवल बर्थडेट की जरूरत होती है. जन्‍म तारीख के जोड़ से मूलांक निकाला जाता है. जैसे- किसी भी महीने की 17 तारीख को पैदा हुए व्‍यक्ति का मूलांक 1+7=8 होगा. आइए जानते हैं अक्‍टूबर के दूसरे हफ्ते (10 से 16 अक्‍टूबर 2022) का हाल मूलांक 1 से 9 तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा. 

मूलांक 1 : दोस्‍तों से मिलना अच्‍छा महसूस कराएगा. अधूरे काम निपटाएंगे. त्‍योहार के कारण घर में उत्‍सव और खुशी का माहौल रहेगा. स्‍पाइन से जुड़ी समस्‍या परेशान कर सकती है. ईगो से बचें. 

मूलांक 2 : आप खुश रहेंगे. पुराने पैसे मिलने से खुशी और संतुष्टि करेंगे. लव लाइफ का पूरा आनंद लेंगे, रिश्‍ता मजबूत होगा. गर्दन-कंधे में दर्द हो सकता है. 

मूलांक 3 : कोई खास समाचार मिल सकता है. व्‍यापार में बड़ी डील हो सकती है जो भविष्‍य में तगड़ा लाभ देगी. आय बढ़ेगी. नौकरी करने वालों का मान-सम्‍मान बढ़ेगा. कफ से जुड़ी समस्‍या हो सकती है. 

मूलांक 4 : यह सप्‍ताह आपके जीवन में खुशियां लेकर आएगा. परिजनों से मुलाकात सकारात्‍मकता देगी. व्‍यापार में बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. आर्थिक मसले हल होंगे. शरीर के किसी अंग में दर्द हो सकता है. 

मूलांक 5 : सकारात्‍मक ऊर्जा की दम पर सारे काम करते जाएंगे और कई महत्‍वपूर्ण काम निपटा लेंगे. परिवार के साथ अच्‍छा समय गुजारेंगे. व्‍यापार में किसी डील से लाभ होगा. थायरॉइड की समस्या हो सकती है. 

मूलांक 6 : मैरिड लाइफ शानदार रहेगी. जीवनसाथी के साथ मिलकर त्‍योहारों का पूरा आनंद लेंगे. प्रेम बढ़ेगा. संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा. सौंदर्य प्रसाधन के व्‍यापार में लाभ होगा. 

मूलांक 7 : परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे, हालांकि इस चक्‍कर में काम अधूरे रह सकते हैं. मित्रों से सहयोग मिलेगा. व्‍यापार के लिए यह हफ्ता अच्‍छा रहेगा. रुका हुआ पैसा मिलेगा. घुटने में दर्द हो सकता है. 

मूलांक 8 : सोचे हुए काम उम्‍मीद के मुताबिक बनने से खुश और सुकून महसूस करेंगे. कामों की तारीफ होगी. काम का दबाव भी रहेगा लेकिन आप समय पर काम निपटा लेंगे. लव कपल्‍स और शादीशुदा जातक इस हफ्ते का पूरा आनंद लेंगे. अचानक यात्रा पर जा सकते हैं. 

मूलांक 9 : बेसमय आए अतिथि आपका रुटीन डिस्‍टर्ब कर सकते हैं. इसका गुस्‍सा पार्टनर पर न उतारें. तर्क-वितर्क से बचें. आर्थिक मसले सुलझेंगे. सारे काम बनते चलेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news