Surya Gochar 2023: ब्रह्मांड के पालक सूर्य देव करने जा रहे हैं गोचर, एक महीने तक सोने की तरह चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत
Advertisement

Surya Gochar 2023: ब्रह्मांड के पालक सूर्य देव करने जा रहे हैं गोचर, एक महीने तक सोने की तरह चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत

Surya Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा और ब्रह्मांड के पालक सूर्य देव शुक्र की राशि वृषभ में गोचर करने जा रहे हैं. उनके इस गोचर से 5 राशियों की किस्मत एक महीने तक सोने की तरह चमकेगी और उन्हें हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. 

Surya Gochar 2023: ब्रह्मांड के पालक सूर्य देव करने जा रहे हैं गोचर, एक महीने तक सोने की तरह चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत

Sun Transit In Taurus: सूर्य देव को इस ब्रह्मांड का जगत पिता माना जाता है. उन्हीं की दी हुई ऊर्जा से सभी-जंतुओं को ताकत मिलती है और उनका जीवन चलता है. सूर्य देव न केवल इस प्रकृति के पालक और पोषक हैं बल्कि वे सभी जीवों के प्रति बेहद दयालु भी हैं. वे हर महीने विभिन्न राशियों में भ्रमण करते रहते हैं और करीब एक वर्ष में अपना यह चक्र पूरा कर लेते हैं. अब वे 15 मई को अपने मित्र मंगल की राशि से बाहर निकलकर शुक्र के स्वामित्व वाली वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. उनके इस गोचर (Surya Gochar May 2023) की वजह से 5 राशियों का भाग्योदय होने जा रहा है और उनकी किस्मत एक महीने तक सूर्य की तरह चमकेगी. आइए जानते हैं कि वे 5 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

कर्क राशि

इस राशि के लोगों का बड़े अधिकारियों और समाज के रसूखदार लोगों से संपर्क बनेगा. उनके साथ संपर्क में आने की वजह से कई सारे काम अपने आप बनने लगेंगे. आप जिस क्षेत्र में भी कार्य कर रहे हैं, उसमें सफलता मिलने के योग हैं. विवाहित लोगों के लिए सूर्य गोचर कई अच्छी सूचनाएं लेकर आने वाला है. संतान को कई अच्छे परिणाम हासिल होंगे. आपको वाहन सुख मिल सकता है. 

सिंह राशि

सूर्य गोचर (Surya Gochar May 2023) की वजह से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे जातकों की इच्छा पूरी हो सकती है. आपका चयन किसी अच्छी सरकारी पोस्ट पर हो सकता है. प्राइवेट सेक्टर में नौकरी कर रहे जातकों को अच्छे इंक्रीमेंट के साथ बड़ा पद हासिल होने की संभावना है. समाज में आपके यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. आपकी इम्यूनिटी पावर बेहतर रहेगी, जिसके चलते आप बदलते मौसम में भी फिट बने रहेंगे. 

कन्या राशि

सूर्य देव के गोचर (Surya Gochar May 2023) करने की वजह से आपका झुकाव धर्म और आध्यात्म की ओर बढ़ेगा. आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. इसके चलते आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आप कई जगह दान-पुण्य करेंगे. इस दौरान आप अपने घर पर कोई हवन या पूजा रख सकते हैं. सूर्य गोचर के दौरान आपको तीर्थ स्थलों पर जाने का अवसर मिल सकता है. आपको विदेश जाने का भी अवसर मिल सकता है. 

धनु राशि

सूर्य देव (Surya Gochar May 2023) आपकी राशि के षष्ठम भाव में प्रवेश करेंगे. उनके छठे भाव में जाने से आपके विरोधी चाहे कितने ही मजबूत क्यों न हों, वे मुंह की खाने को मजबूर होंगे. कोर्ट में चल रहे मुकदमे आपके फेवर में आ सकते हैं. आपका अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. बैंक से लिया लोन इस दौरान आप चुकता कर सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को अनुकूल परिणाम हासिल होंगे. 

मकर राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन (Surya Gochar May 2023) करने से मकर राशि वाले जातकों के प्रेम संबंध आगे बढ़ेंगे. आपका मन अज्ञात चीजों का रहस्य जानने के लिए बेचैन रहेगा. आप रिसर्च  और दूसरे चीजों के बारे में जानने के लिए उत्सुकता रखेंगे. जॉब कर रहे लोगों की नौकरी में बदलाव संभव है. बेरोजगार लोगों को रोजगार की प्राप्ति हो सकती है. किसी क्षेत्र में किया गया निवेश आपको लाभ पहुंचा सकता है. आपको समाज के महत्वपूर्ण लोगों से मिलने का मौका मिलेगा. 

Trending news