Shani Vakri: वक्री शनि कराएंगे प्रमोशन, इन लोगों को ऑफिस में बॉस से पंगा लेना पड़ जाएगा भारी
Advertisement
trendingNow11759256

Shani Vakri: वक्री शनि कराएंगे प्रमोशन, इन लोगों को ऑफिस में बॉस से पंगा लेना पड़ जाएगा भारी

Shani Vakri 2023: इस राशि के लोगों ने कार्यस्थल की परिस्थितियों को लेकर बॉस से पंगा लिया तो वक्री शनि उनका नुकसान करा देंगे. ऐसे में धैर्य से काम लेने में ही समझदारी है.

 

शनि वक्री

Shani Dev: चार नवंबर 2023 तक वक्री शनि कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों से ऑफिस की पॉलिटिक्स से सचेत करने के साथ ही यह भी कहना चाहते हैं कि बॉस के सामने क्रोध बिल्कुल भी न दिखाएं, नहीं तो नुकसान भी आपका ही होने वाला है. ट्रांसफर के आसार हैं, लेकिन यहीं से प्रमोट भी हो सकते हैं.

कर्क

कर्क राशि वाले जिस संस्थान में नौकरी करते हैं, वहां पर ऑफिस की पॉलिटिक्स से भी सचेत रहें. हो सकता है वहां की परिस्थितियां और कार्य को लेकर आप खुश न हों, लेकिन इसी उलझन में अचानक किसी दिन अपने बॉस से लड़ गए तो आपको ही नुकसान उठाना होगा, इसलिए अपने क्रोध पर कंट्रोल रखें. किसी भी तरह के उल्टे-सीधे निर्णय लेने से बचना चाहिए. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय नुकसान ही कराता है. बहुत ही धैर्य से कार्य करें. 

सिंह

सिंह राशि वालों के कार्यस्थल में ट्रांसफर जैसी स्थिति बन रही है और दूर प्रदेश में स्थानांतरण होने की प्रबल संभावनाएं हैं. अचानक से यह स्थानांतरण प्रारंभ में खराब लगेगा, लेकिन बाद में यहीं से आपकी उन्नति का मार्ग भी खुलेगा तब आप प्रसन्न होंगे. यदि ट्रांसफर जैसी स्थिति नहीं है तो दूर रहने वाले व्यक्तियों से आपको लाभ प्राप्त होगा. ऑफिस में जो समस्याएं चल रही थी, वह अब धीरे-धीरे ठीक होंगी. एक बात समझ लीजिए कि अपने अधीनस्थों से विवाद नहीं करना है. कई बार छोटी-छोटी बातों को लेकर या कार्य की गुणवत्ता कमजोर होने के कारण वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आपको बड़प्पन दिखाते हुए सभी को साथ लेकर चलना होगा. करियर के क्षेत्र में जिस ओर आपने कम ध्यान दिया है या काफी लंबे समय से किसी काम को छोड़ रखा है तो अब शनि देव उस ओर आपको फोकस कराएंगे और उससे संबंधित कुछ चेतावनी भी दिलाएंगे.

कन्या

कन्या राशि के जिन लोगों का करियर स्वास्थ्य संबंधित प्रोडक्ट आयुर्वेदिक, एलोपैथिक या होम्योपैथी औषधि अथवा डॉक्टर या डायग्नोस्टिक सेंटर से हैं तो उनके रुके हुए काम तेजी से होंगे. आपके ऊपर इस अवधि में कार्य की जिम्मेदारी रहेगी, इसलिए आपको जो भी काम दिया गया है, उसे समय रहते पूरा करें, ताकि कार्य का दबाव न महसूस हो. जो लोग सिक्योरिटी से रिलेटेड सॉफ्टवेयर या उपकरण से जुड़े हुए हैं. उनके लिए अब उन्नति के द्वार खुलेंगे.

Devshayani Ekadashi: देवशयनी एकादशी से बढ़ाएं पुण्य का बैंक बैलेंस, मिलेगी विष्णु जी की कृपा
Monthly Horoscope: ये लोग ऑफिस में गाड़ेंगे सफलता के झंडे, बॉस प्रसन्न होकर देंगे इनाम

 

Trending news