राहु के नक्षत्र में शनि मचाएंगे धमाल, खुल जाएगा इन राशि वालों की सोई किस्मत का द्वार, सालभर होगी रुपयों-पैसों की बरसात
Advertisement
trendingNow11978963

राहु के नक्षत्र में शनि मचाएंगे धमाल, खुल जाएगा इन राशि वालों की सोई किस्मत का द्वार, सालभर होगी रुपयों-पैसों की बरसात

Shani Ka Nakshtra Parivartan: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित  समय पर ग्रह गोचर कर सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. बता दें कि 24 नवंबर को शनि शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. इसका शुभ लाभ तीन राशियों के जातकों को विशेष रूप से मिलने वाला है. जानें किन राशि वालों के धनलाभ के योग बन रहे हैं. 

 

shani nakshtra parivartan

Astrology: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अलग महत्व है और सभी ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करते हैं. बता दें कि सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है. शनि ने साल 2023 की शुरुआत में ही स्वराशि कुंभ में प्रवेश किया था और अब 24 नवंबर को नक्षत्र परिवर्तन कर सभी 12 राशियों के लोगों के जीवन पर सकारात्मक- नकारात्मक प्रभाव डालेंगे.  

बता दें कि शनि ने 24 नवंबर को ही शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश किया है. इस नक्षत्र का स्वामी ग्रह राहु है. वर्तमान में शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं और साल 2025 तक इसी राशि में रहने वाले हैं. ऐसे में कुछ राशि के जातकों के धनलाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं. जानें इन भाग्यशाली राशियों के बारे में जिन पर शनि अपनी जमकर कृपा बरसाने वाले हैं. 

शनि नक्षत्र परिवर्तन का होगा इन राशियों को लाभ 

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि राहु के नक्षत्र शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में सिंह राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. इस दौरान आपके प्रेम संबधों में प्रगाढ़ता आएगी. करियर आदि को लेकर ये राशि वाले नए मुकाम हासिल करेंगे. बिजनेस करने वालों को इस समय जबरदस्त लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में सफलता आपके कदम चूमेगी. 

मेष राशि 

बता दें कि सिंह राशि के अलावा मेष राशि वालों को भी शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस समय में मेष राशि के जातकों की सभी इच्छाएं पूरी होंगी. जानकारों की हर क्षेत्र में मदद मिलेगी. जिस काम की शुरुआत करेंगे, उसमें सफलता हासिल करेंगे. इस दौरान आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. इतना ही नहीं, इस समय धनलाभ और आर्थिक उन्नति के योग बनते नजर आ रहे हैं.  

वृषभ राशि 

बता दें कि शनि के नक्षत्र परिवर्तन से वृषभ राशि वालों के भी अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. इस समय जिन लोगों के पास नौकरी नहीं है, उन्हें नौकरी मिलने की संभावना है. इतना ही नहीं, नौकरीपेशा लोगों को करियर में सफलता के मौके मिलेंगे. विदेश यात्रा से फायदा होता नजर आ रहा है. सेहत अच्छी रहेगी और समय अच्छी बीतेगा. 

Samudrik Shastra: शरीर के इन अंगों पर तिल का होना देता है शुभ संकेत, ऐसे लोग अपार धन के होते हैं मालिक

Astro Upay: पर्स में इस सफेद पत्थर को रखने से खिंची चली आती है मां लक्ष्मी, जीवन में नहीं होने देती पैसों की कमी

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news