Saturn Retrograde: इस राशि वाले करना शुरू कर दें ये उपाय, नवंबर से शनि देव देंगे शुभ फल
Advertisement
trendingNow11814629

Saturn Retrograde: इस राशि वाले करना शुरू कर दें ये उपाय, नवंबर से शनि देव देंगे शुभ फल

Remedies for Planet Saturn: वैसे भी आलसी व्यक्ति जीवन में कुछ अधिक नहीं प्राप्त कर पाता है. शनि देव गंभीर स्वभाव के हैं और हल्की बात करने वाले उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं हैं.

 

शनि वक्री

Shani Vakri Impact: वक्री शनि के चलते 4 नवंबर तक मेष राशि वालों को सावधान हो जाना चाहिए. 17 जून से वक्री हो चुके शनि देव इन लोगों को रोज नई चुनौतियां देंगे, लेकिन इन चुनौतियों से घबराने की जरूरत कतई नहीं हैं, बल्कि शनि देव के स्वभाव को जानकर उनके अनुसार आचरण करने से वह प्रसन्न रहेंगे. यदि आपने उन्हें अपने कर्मों से खुश रखा तो शनि देव इसी अवधि में आपको अच्छे फल भी देंगे. बस चुनौतियों से भिड़ने की नहीं, बल्कि उनका समाधान निकालने की जरूरत है. 

शनि देव कर्म पसंद देव हैं. वह चाहते हैं कि लोग परिश्रम करें, ताकि उसका फल उन्हें मिले, इसलिए कर्म करते रहिए. उन्हें आलस्य बिल्कुल भी पसंद नहीं है. वैसे भी आलसी व्यक्ति जीवन में कुछ अधिक नहीं प्राप्त कर पाता है. शनि देव गंभीर स्वभाव के हैं और हल्की बात करने वाले उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं हैं. राशियों के समूह में मेष सबसे पहली राशि है. राशियों के चक्र की शुरुआत यहीं से होती है, इसलिए इन लोगों को सुपर एक्टिव रहना होगा. अगर आप बड़ों की बात नहीं सुनते हैं. यदि आपकी जबान आपकी उम्र से ज्यादा लंबी है अर्थात बहुत बड़ी-बड़ी बातें करते हैं तो यह शनि को नहीं पसंद है. 

शनि देव की तीसरी दृष्टि मेष पर है, यहां पर एक्टिव रहना है. उन्हें शॉर्टकट नहीं पसंद है. शनि वक्री हो गए हैं, कहा भी गया है- क्रूरे वक्री अति क्रूरा, इसलिए शनि देव अब वक्री हैं तो मेष वालों को अपने स्वभाव, कर्म में रिव्यू करना चाहिए. यदि आप बहुत दिनों से जिम जाने जाने की सोच रहे हों या सेहत के लिए सुबह टहलने का प्लान बनाते हैं, मोबाइल या घड़ी का अलार्म  बजता रहता है तो और आप सोते रहते है तो अब न सोएं. अलार्म बजते ही तुरंत फ्रेश हो ट्रैक सूट पहनकर पास के पार्क या जिम में जाकर एक्सरसाइज करें. ऐसा करते हुए आप 4 नवंबर तक सब ठीक कर लें तो शनि देव आपको फल भी देंगे.

Vastu Tips: इस पौधे की जड़ को तिजोरी में रखने से हमेशा रहती है भरी, मां लक्ष्मी बनाए रखती है कृपा
Raj Yoga: राजयोगों के निर्माण से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, प्रमोशन-वेतन वृद्धि का मिलेगा लाभ

Trending news