Advertisement
photoDetails1hindi

Lucky Girl: पैदा होते ही पिता का भाग्‍य चमका देती हैं इस राशि की लड़कियां, होती हैं बेहद लकी!

Lucky Girl Sign in Hindi: आम धारणा है कि बेटियां अपने पिता से सबसे ज्‍यादा प्‍यार करती हैं. ज्‍योतिष की नजर से देखें तो बाप-बेटी का रिश्‍ता अपार प्रेम का तो होता ही है, बल्कि कई मामलों में उनके भाग्‍य भी जुड़े होते हैं. ज्‍योतिष में कुछ ऐसी राशि वालों के बारे में बताया गया है, जिनकी लड़कियां अपने पिता के लिए बेहद भाग्‍यशाली साबित होती हैं. इन राशि वाली लड़कियों के पैदा होते ही परिवार के दिन फिर जाते हैं. 

वृषभ राशि की लड़कियां

1/5
वृषभ राशि की लड़कियां

वृषभ राशि की लड़कियां बहुत बुद्धिमान, मेहनती और ईमानदार होती हैं. वे बड़े सपने देखती हैं और उन्‍हें पाने के लिए पूरे जुनून से जुटी रहती हैं. वे खूब नाम-पैसा कमाती हैं और अपने परिवार का नाम रोशन करती हैं. इतना ही नहीं ये अपने पिता का भी भाग्‍य चमकाती हैं.  

कर्क राशि की लड़कियां

2/5
कर्क राशि की लड़कियां

कर्क राशि की लड़कियां भी अपने पिता और परिवार के लिए बहुत लकी साबित होती हैं. इनके जन्‍म के बाद से परिवार में सुख-समृद्धि बढ़ने लगती है. पिता को कामकाज में लाभ होता है, आय बढ़ती है.

कन्या राशि की लड़कियां

3/5
कन्या राशि की लड़कियां

कन्या राशि की लड़कियां भी अपने पिता के लिए बहुत लकी साबित होती हैं. वे कम उम्र में ही अपनी योग्‍यता से पिता का नाम रोशन करती हैं. वे बचपन से ही समझदार और सभी का ख्‍याल रखने वाली होती हैं. 

तुला राशि की लड़कियां

4/5
तुला राशि की लड़कियां

तुला राशि की लड़कियां बहुत बुद्धिमान, समझदार और बहुत योग्‍य होती हैं. वे जो ठान लें उसे पाकर ही दम लेती हैं. इसके अलावा इन लड़कियों की पर्सनालिटी में गजब का आकर्षण भी होता है. वे अपने परिवार और पिता के लिए सौभाग्‍य, सुख-समृद्धि का कारण बनती हैं. 

मकर राशि की लड़कियां:

5/5
मकर राशि की लड़कियां:

मकर राशि की लड़कियां: मकर राशि की लड़कियां अपने पिता और परिजनों का खूब ख्‍याल रखती हैं और इसलिए सभी की दुलारी होती हैं. इनका अपने पिता के साथ बहुत मजबूत रिश्‍ता होता है और वे उनका नाम रोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़