Advertisement
photoDetails1hindi

Grah Gochar 2022: सूर्य के बाद इस ग्रह का गोचर इन राशि वालों को बनाएगा धनवान, जीवन में होगी सोने-चांदी की बरसात

Venus Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का राशि परिवर्तन बहुत महत्वपूर्ण घटना मानी गई है. 16 दिसंबर को सूर्य के धनु में प्रवेश करने के बाद अब एक और ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करने जा रहा है. 29 दिसंबर को शुक्र मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलेगा. शु्क्र के शुभ प्रभाव होने पर व्यक्ति पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. आइए जानें शुक्र के गोचर करने से किन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. 

 

मीन राशि

1/4
मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार  इस राशि के जातकों के लिए ये समय खूब फलदायी रहेगा. इस राशि के जातकों का भाग्योदय होगा. धन लाभ होने की संभावना है. परिवार में सुख-शांति रहेगी और जीवन सुखमय होगा. समाज में खूब मान-सम्मान मिलेगा. अगर निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. निवेश से लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि

2/4
वृश्चिक राशि

शुक्र के गोचर करने से इस राशि के जातकों के भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. नौकरी और व्यापार के लिए समय शुभ है. दांपत्य जीवन में भी खुशियां बरकरार रहेंगी. इतना ही नहीं, आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी. वहीं, ये समय इस राशि के जातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. 

कर्क राशि

3/4
कर्क राशि

वैदिक ज्योतिष का कहना है कि शुक्र का मकर में प्रवेश कर्क राशि वालों की किस्मत के ताले खोलने वाला है. इस दौरान आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. कार्यों में सफलता हासिल करेंगे. इतना ही नहीं, लेन-देन के लिए भी ये समय शुभ है. अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, ये समय अनुकूल है. इस दौरान मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में खूब बढ़ोतरी होगी. 

मिथुन राशि

4/4
मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर में शुक्र का गोचर मिथुन राशि वालों के लिए लाभदायी रहने वाला है. इस दौरान आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और हर कार्य में सफलता हासिल करेंगे. इस अवधि में धनलाभ होने की आशंका है. आय के नए स्त्रोत में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जल्द छुटकारा मिलने वाला है. इतना ही नहीं, वैवाहिक जीवन भी सुखमय होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़