Advertisement
trendingPhotos1618146
photoDetails1hindi

साप्‍ताहिक राशिफल: 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है ये सप्‍ताह, करियर में मिलेगी बड़ी सफलता, बदल जाएंगे दिन!

Weekly Rashifal 20 to 26 March 2023 in Hindi: आज 20 मार्च से लेकर 26 मार्च तक समय कुछ राशि वालों के लिए विशेष रहने वाला है. इन लोगों के लिए यह सप्‍ताह नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की, धन लाभ और खुशियों के योग बनाएगा. आइए जानते हैं साप्‍ताहिक राशिफल के अनुसार इस हफ्ते की लकी राशियां कौनसी हैं. 

मेष (Aries)

1/5
मेष (Aries)

मेष राशि वालों को यह सप्‍ताह मान सम्मान और प्रतिष्‍ठा देगा. काम की व्‍यस्‍तता रहेगी लेकिन मेहनत का पूरा फल भी मिलेगा. करियर में तरक्‍की मिलने के प्रबल योग हैं. विनम्रता से बात करें. 

कर्क (Cancer)

2/5
कर्क (Cancer)

कर्क राशि वालों को इस हफ्ते किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. हालांकि सरकारी क्षेत्र से जुड़े कामों में अभी भी थोड़ा समय लगेगा. पिताजी की सेहत का ध्‍यान रखें. 

कन्या (Virgo)

3/5
कन्या (Virgo)

कन्‍या राशि वालों की सेहत बेहतर होगी. पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी. व्‍यापार बढ़ाने के लिए अच्‍छा समय है. नौकरी में भी लाभ होगा. मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा. शत्रुओं पर विजय मिलेगी. 

तुला (Libra)

4/5
तुला (Libra)

इस हफ्ते तुला राशि वाले अपने विरोधियों को मात देंगे. आपका वर्चस्‍व बढ़ेगा. किसी मामले में जीत हासिल होगी. अविवाहित जातकों को विवाह के अच्‍छे रिश्‍ते आएंगे. धन लाभ होगा. 

मीन (Pisces)

5/5
मीन (Pisces)

मीन राशि वालों को इस हफ्ते व्‍यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. यदि कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. कानूनी मामले में सफलता मिलेगी. भागदौड़ रहेगी, लेकिन मेहनत का फल मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़