Advertisement
trendingPhotos1919463
photoDetails1hindi

November Gochar 2023: दिवाली से पहले ही धनवान बनेंगे ये 4 राशि वाले, नवंबर में इन ग्रहों की हलचल रातोंरात चमकाएगी किस्मत का तारा

Shukra Shani Gochar 2023: नवंबर माह की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में कई बड़े ग्रह गोचर और मार्गी कर अन्य सभी राशियों को प्रभावित करेंगे. बता दें कि नवंबर की शुरुआत में ही शुक्र गोचर हो रहा है और इसी के साथ शनि भी कुंभ में मार्गी होने जा रहे हैं. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. 

 

नवंबर में इन ग्रहों का होगा गोचर

1/5
नवंबर में इन ग्रहों का होगा गोचर

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवंबर का महीना शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे है. बता दें कि नवंबर में कई बड़े ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करेंगे, जिसका प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर देखने को मिलेगा. बता दें कि अक्टूबर के आखिरी दिन राहु-केतु गोचर करने जा रहे हैं. वहीं  नवंबर को शुक्र गोचर करेंगे. 4 नवंबर को शनि मार्गी होने जा रहे हैं. इन ग्रहों में बदलाव इन 4 राशि वालों को विशेष लाभ पहुंचाएगा. 

मेष राशि

2/5
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए नवंबर का महीना बेहद खास रहने वाला है. इस माह में मेष राशि वालों को खूब धन लाभ होगा. व्यापार में लाभ होता नजर आ रहा है. वहीं, कोई बड़ा बदलाव भी इस समय किया जा सकता है. धन का आगमन होगा. नौकरी बदलने के इच्छुक लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. 

वृषभ राशि

3/5
वृषभ राशि

बता दें कि नवंबर में दिवाली से पहले वृष राशि वालों की भी ऐश होने वाली है. नवंबर इन राशि वालों के लिए भाग्योदय करने वाला साबित होगा. इस अवधि में जीवन की सभी परेशानियां खत्म हो जाएंगी. आय बढ़ेगी और इस अवधि में रुका हुआ पैसा भी मिलेगा. इस समय बचत करने में सफल हो पाएंगे. वहीं, भौतिक सुखों पर खर्च करेंगे. इस समय कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

बता दें कि कन्या राशि वालों के लिए नवंबर का महीना शुभ फल देने वाला है. इस अवधि में रुका हुआ बोनस आदि मिल सकता है. वहीं, काम के सिलसिले में विदेश यात्रा आदि पर जा सकते हैं. घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी. जीवन स्तर बेहतर होगा और लाइफ में रोमांस बना रहेगा.  

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवंबर का महीना कुंभ राशि वालों के लिए ढेर सारी सौगात लेकर आ रहा है. इस समय आपकी किस्मत के बंद दरवाजे खुलने वाले हैं. कुंभ राशि वालों के लिए ये समय बेहद शुभ फलदायी रहेगा. अप्रत्याशित पैसा मिलेगा. परिवार में खुशियां बनी रहेंगी. संतान सुख की प्राप्ति होगी और कार्यक्षेत्र का माहौल अच्छा रहेगा.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़