Advertisement
trendingPhotos1612976
photoDetails1hindi

Money Astrology: ये संकेत बताते हैं मां लक्ष्‍मी आपके घर से हो रही हैं विदा! तुरंत हो जाएं सावधान

Maa Laxmi at home in hindi: धर्म-शास्‍त्रों में कई ऐसे शुभ-अशुभ संकेतों के बारे में बताया गया है जो भविष्य में होने वाली घटनाओं के इशारे देते हैं. जब व्‍यक्ति के जीवन में गरीबी दस्‍तक देने वाली होती है यानी कि मां लक्ष्‍मी उसके घर से जाने वाली होती हैं तो इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. 

बार-बार पैसे गिरना

1/4
बार-बार पैसे गिरना

धर्म-शास्‍त्रों में कुछ जगह जेब से सिक्‍के का गिरना धन मिलने का संकेत बताया गया है लेकिन आपके हाथ से बार-बार पैसे गिरें तो सावधान हो जाएं. यह बताता है कि मां लक्ष्‍मी आपसे नाराज हैं और आपके जीवन में आर्थिक तंगी आ सकती है. 

बार-बार दूध गिरना

2/4
बार-बार दूध गिरना

यदि आपके घर में रोज-रोज दूध गिर रहा है तो इस घटना को रोकें, ऐसा होना ठीक नहीं है. दूध गिरना मां लक्ष्‍मी को नाराज कर सकता है. बेहतर होगा कि मां लक्ष्‍मी से माफी मांगें और शुक्रवार को उनकी पूजा करके खीर का भोग लगाएं. 

नल का लगातार टपकना

3/4
नल का लगातार टपकना

यदि आपके घर के किचन या बाथरूम में लगा कोई भी नल या फिर पानी की टंकी अगर टपकने लगे तो उसे तुरंत ठीक करा लें. इस तरह पानी का बर्बाद होना धन हानि और मान हानि का कारण बनता है और आपको कंगाली की ओर ले जाता है. 

मनी प्लांट का सूखना

4/4
मनी प्लांट का सूखना

यदि आपके घर में लगा मनी प्‍लांट बिना कारण के बार-बार सूख रहा हो तो यह मां लक्ष्‍मी के रूठने का इशारा है. यह बताता है कि आपको भविष्‍य में धन हानि हो सकती है. लिहाजा सतर्क हो जाएं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़