Advertisement
trendingPhotos1896975
photoDetails1hindi

Budh Gochar 2023: अक्टूबर के 17 दिन जमकर चांदी कांटेगे ये 4 राशि के लोग, इस शुभ योग से बरसेगा अटूट पैसा

Surya Budh Yuti 2023: अक्टूबर माह की शुरुआत होते है ग्रहों का स्थान परिवर्तन शुरू हो गया है. बता दें कि 1 अक्टूबर को ही बुध ग्रह ने गोचर कर कन्या राशि में प्रवेश किया है. ऐसे में कन्या राशि में पहले से ही सूर्य के मौजूद होने से बुध और सूर्य की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें इस दौरान कौन से राशि के जातकों के लिए धन भंडार भरने वाले हैं. 

 

बुध ने किया कन्या में प्रवेश

1/5
बुध ने किया कन्या में प्रवेश

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अक्टूबर में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में अक्टूबर माह के पहले ही दिन 1 अक्टूबर को बुध ग्रह ने एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश किया है. बता दें कि बुध ने कन्या राशि में प्रवेश किया है जहां पहले से ही सूर्य मौजूग हैं. बुध और सूर्य की युति होने से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में जानते हैं, किन राशि वालों को इस समय विशेष फलों की प्राप्ति होगी. 

मेष राशि

2/5
मेष राशि

बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों को बुध के गोचर करने और बुधादित्य राजयोग से शुभ फलों की प्राप्ति होने वाली है. इस दौरान कई मामलों में सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं, मामले आपके पक्ष में रहेंगे. व्यक्ति को कार्यों में सफलता मिलेगी. करियर में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. इस राशि वालों को व्यापार में खास मुनाफा होगा. 

वृषभ राशि

3/5
वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध और सूर्य की युति वृषभ राशि वालों के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आई है. इस दौरान ये समय इन राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. इतना ही नहीं, इन लोगों को बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है. इस अवधि में मनोकामनाएं पूरी होंगी. व्यापार में विस्तार होगा. धन लाभ के विशेष योग बन रहे हैं. रिश्ते में चली आ रही परेशानियां दूर होंगी और प्रेम संबंधों में मधुरता मिलेगी. इनकम में बढ़ोतरी की पूरी संभावना है. 

कर्क राशि

4/5
कर्क राशि

बता दें कि बुध का गोचर कर्क राशि वालों के लिए भी विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. इस दौरान इन लोगों के अच्छे जीवन की शुरुआत होगी. अच्छे दिन दस्तक देंगे. निवेश से विशेष लाभ होगा. इस अवधि में पैतृक संपत्ति मिल सकती है. आय के स्त्रोत बढ़ेंगे. धन-दौलत बढ़ेगी. वहीं, व्यापारी वर्ग के लिए भी ये समय अच्छा रहेगा. इस समय पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा. 

सिंह राशि

5/5
सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए बुधादित्य राजयोग लाभदायी रहने वाला है. विदेश यात्रा पर जाने के योग बनते नजर आ रहे हैं. इस दौरन इन जातकों के स्वास्थ्य में सुधार होगा. कोई बीमारी है, तो इस समय राहत मिल सकती है.  जीवनसाथी का सहयोग पाएंगे. आर्थिक स्थिति इस समय बेहतर होगी. इस अवधि में रुका हुआ पैसा मिल सकता है. अगर नए व्यापार की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़