Monthly Horoscope: इस राशि के लोगों को मिल सकती है नौकरी, पैतृक बिजनेस में होगा लाभ
Advertisement
trendingNow11890139

Monthly Horoscope: इस राशि के लोगों को मिल सकती है नौकरी, पैतृक बिजनेस में होगा लाभ

Monthly Horoscope October 2023: अक्टूबर महीने में इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी, नौकरी के नए अवसरों प्राप्त होंगे. जो व्यक्ति पहले से नौकरी करते हैं उन्हें प्रमोशन मिलने का योग बन रहा है, जीवनसाथी के साथ अच्छी पटेगी. विस्तार से जानें अपना मासिक राशिफल.

Monthly Horoscope October 2023

Monthly Horoscope October 2023: मिथुन राशि के लोगों को मेहनत के साथ योजनाओं के मुताबिक काम करना अच्छा रहेगा. सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी के साथ संपर्कों को मजबूत करने पर भी जोर देना चाहिए. अक्टूबर में आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहने की वाली है. करियर में अक्टूबर माह आपका पूरा ध्यान पैसा कमाने की ओर रहेगा. आइए जानते हैं कि मिथुन राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना कैसा रहेगा. 

नौकरी
नौकरी संबंधित मामलों में मनचाहा परिणाम पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. शुभ ग्रह अच्छी स्थिति में होने से  नौकरी के नए अवसर और मौजूदा नौकरी में पदोन्नति के योग बना सकते हैं. जो युवा वर्ग सरकारी नौकरी के लिए कंपटीशन आदि की तैयारी कर रहें हैं, उन्हें सफलता मिल सकती है. कुछ लोगों को विदेश में करियर बनाने का मौका मिलेगा. 

व्यवसाय 
व्यवसाय करने वाले माह अच्छी कमाई कर सकेंगे. होटल रेस्टोरेंट, धार्मिक स्थल और धार्मिक चीजों से जुड़े व्यापार अच्छा ग्रोथ करते नजर आएंगे. पार्टनरशिप से लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही है, इसके अलावा आप कोई नई पार्टनरशिप भी कर सकते हैं. कुछ ऐसे लाभ भी मिलेंगे जिनकी आपको उम्मीद भी नहीं होगी. पैतृक बिजनेस के माध्यम से भी लाभ हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होने के साथ ही आप बचत भी कर सकेंगे. नया कारोबार कर सकते हैं, व्यापारिक यात्रा पर जाने में भी लाभ कमाने वाले ऑर्डर मिलेंगे. 

प्रेमी युवा
प्रेमी युगल पार्टनर के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे. इस दौरान दोनों के बीच आपसी समझ बढ़ेगी, जिससे रिश्ता और मज़बूत होगा. जो लोग शादी करना चाहते हैं, उनकी बातचीत आगे बढ़ सकती है.  

परिवार
पारिवारिक माहौल बेहद सुखद और सौहार्द्रपूर्ण रहने वाला है. घर में पिता की बातों को महत्व देना चाहिए. सदस्यों के बीच तालमेल रहेगा और पहले विवाद भी इस माह सुलझा लेने चाहिए. जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य की योजनाएं बनाते नजर आएंगे और एक-दूसरे का पूरा ख़्याल रखेंगे. 15 अक्टूबर के बाद से मकान खरीदने ग्रह प्रवेश के लिए समय उपयुक्त रहेगा. घर के फायर सिस्टम को मजबूत रखें और सजग रहें. 

सेहत
अक्टूबर माह सेहत ओवरऑल ठीक रहेगी. फिर भी कुछ मानसिक तनाव और घबराहट की शिकायत हो सकती है. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि प्रतिदिन सुबह जागकर मेडिटेशन करें. यदि आप सावधानी रखेंगे तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. बीपी के रोगी क्रोध पर नियंत्रण रखें.

Trending news