Monthly Horoscope 2023: इस राशि वालों पर भारी पड़ेगा अक्टूबर? जानें अपना मासिक राशिफल
trendingNow11892921

Monthly Horoscope 2023: इस राशि वालों पर भारी पड़ेगा अक्टूबर? जानें अपना मासिक राशिफल

Monthly Horoscope October 2023: अक्टूबर महीने में इस राशि के लोगों को परेशानियां देख नौकरी बदलने का विचार आ सकता है, कारोबारी ज्यादा मुनाफे की उम्मीद न रखें और सेहत का ध्यान रखें क्योंकि इस पर पैसा खर्च हो सकता है. विस्तार से जानें अपना मासिक राशिफल.

Monthly Horoscope October 2023

Monthly Horoscope October 2023: इस महीने वृश्चिक राशि के लोगों को उलझन और तनाव जैसी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है, साथ ही धन हानि होने की भी आशंका है. ऐसे में आप एक बजट बनाकर खर्च करें. बढ़ते खर्च की वजह से आप कर्ज लेने को मजबूर हो सकते हैं, जिससे समस्याएं और अधिक बढ़ सकती हैं. आपका ध्यान अध्यात्म की ओर बढ़ेगा और आप तीर्थ यात्रा की योजना बना सकते हैं. 

करियर

करियर के क्षेत्र में बेहतर निर्णय लेने के लिए अच्छे सलाहकार की जरूरत पड़ सकती है. आगे बढ़ने के लिए नौकरी बदलने का विचार कर सकते हैं. आपको काफ़ी कठिन टारगेट मिल सकते हैं. कठिनाइयों की वजह से काम को समय से पूरा करने के लिए अधिक समय देने के साथ मन लगाकर काम करना होगा. कार्य के दबाव में आपसे गलतियां भी अधिक ही होगी, क्योंकि आप अपने को एकाग्र नहीं कर पाएंगे. इस राशि के कुछ लोगों का दूसरी जगहों पर ट्रांसफर हो सकता है. आपको अपना पूरा फोकस केवल नौकरी पर ही करना होगा, नहीं तो करियर के बेहतर अवसर आपसे मिस हो सकते हैं.

कारोबार
कारोबारियों के लिए इस महीने की परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं, व्यवसाय में आप ज्यादा मुनाफा नहीं कमा सकेंगे. इस माह के दौरान औसत परिणाम प्राप्त होने की संभावना है. कारोबारियों को  कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. इस माह नए अनुबंध न करने की आपको यह सलाह दी जाती है. विरासत या लोन के माध्यम से लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही है.

लव लाइफ
लव लाइफ में काफी सावधान रहने की जरूरत होगी, रिलेशनशिप में तालमेल और समझ में कमी हो सकती है. प्यार में आकर्षण की कमी भी महसूस हो सकती है. इस महीने रिश्ते को संभालने के लिए आपको आपसी समझ बढ़ाने के साथ छोटी छोटी बातों को इग्नोर करना होगा नहीं तो रिश्ते पर आंच आ सकती है. 

परिवार
जमीन-जायदाद से संबंधित दिक्कतों के कारण पारिवारिक जीवन में आपको सकारात्मक परिणाम मिलने की उम्मीद कम दिख रही है.  पारिवारिक खर्चे कुछ अधिक रहेंगे. विपरीत ग्रह रिश्तों में कलह पैदा करा सकते हैं. सदस्यों के बीच अहंकारी स्वभाव के कारण बहस की स्थितियां बनेंगे. इस महीने आपको अपनी माता जी के स्वास्थ्य के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है. सुखी वैवाहिक जीवन के लिए बेहतर तालमेल बनाए रखें और शांति के साथ मामले को संभालें. 

सेहत
सेहत के लिहाज से देखा जाए तो इस महीने आप बेहतर स्वास्थ्य का आनंद ले सकते हैं. फिर भी डाइजेस्टिव और सिरदर्द जैसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य को लेकर असुरक्षा की भावना, अनिद्रा, पैरों में दर्द और पाचन से जुड़ी प्रॉब्लम रह सकती हैं.  महीने के अंत में सब कुछ ठीक होता दिख रहा है.

Trending news