Shukrawar Totka: कार्तिक माह के शुक्रवार करें ये चमत्कारी टोटका, पर्स में ये एक चीज रखने से रातोंरात बन जाएंगे मालामाल
Advertisement

Shukrawar Totka: कार्तिक माह के शुक्रवार करें ये चमत्कारी टोटका, पर्स में ये एक चीज रखने से रातोंरात बन जाएंगे मालामाल

Kartik Month Friday: धन संबंधी समस्याओं या फिर कर्ज से मुक्ति पाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कई उपाय बताए गए हैं. कार्तिक माह के शुक्रवार का दिन बेहद खास है. इस दिन किया ये एक उपाय आपकी जिंदगी बदल सकता है. 

 

फाइल फोटो

Maa Lakshmi Tips: हर व्यक्ति की इच्छा होती है कि उस पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहे. इसके लिए वे दिन-रात खूब मेहनत करता है. लेकिन इन सब के बावजूद कई बार व्यक्ति को मन मुताबिक फल नहीं मिल पाता. अगर आप भी इन्हीं में शामिल हैं, तो बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में कई उपाय बताए गए हैं. कार्तिक माह मां लक्ष्मी का खास महीना है. इस माह में किया गया हर एक काम बहुत चमत्कारी सिद्ध होता है. 

कार्तिक माह और शुक्रवार का दिन बेहद खास होता है. ऐसे में आज का दिन मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने और उनका आशीर्वाद पाने के लिए बेहद खास है. ज्योतिष शास्त्र में ऐसे ही खास मौकों के लिए कुछ उपायों को बताया गया है, जिन्हें करने से मां लक्ष्मी शीघ्र प्रसन्न हो जाती है. आज पूरा दिन में ये उपाय कभी भी कर लें और फिर खुद ही देख लें चमत्कार. 

शुक्रवार को कर लें ये एक उपाय 

ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसी बातें कहीं गई हैं, जिन्हें करने से धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है. खासतौर से पर्स का ये एक उपाय बेहद लाभकारी सिद्ध हो सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप धन-दौलत और अपार संपत्ति पाना चाहते हैं, तो पर्स में रखी ये एक चीज आपके लिए रामबाण साबित हो सकती है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पर्स में सोना-चांदी का एक सिक्का अपने पर्स में आज के दिन रख लें. लेकिन ये उपाय करते समय इस बात का ध्यान रखें कि सोने- चांदी का सिक्का पर्स में रखने से पहले इसे मां लक्ष्मी के चरणों में अर्पित करें. साथ ही, मां लक्ष्मी से प्रार्थना करें कि उन पर मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहे. ऐसा करने से न तो आपका पर्स कभी खाली होगा और न ही जीवन में कभी धन की समस्या होगी. 

इस बात का रखें ध्यान

पर्स में सोना-चांदी रखने से पहले इस बात का भी ध्यान रखें कि मां लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजा करें. इस दिन जरूरतमंदों और गरीबों की मदद करें. उन्हें भोजन कराएं. कहा जाता है कि इस दिन दान-पुण्य करने से भगवान का आशीर्वाद मिलता है. इसलिए मां लक्ष्मी की कृपा बनाए रखने के लिए समय-समय पर दान-पुण्य करते रहें. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news