Dream Meaning: सपने में ऐसे एक्सीडेंट का दिखना करता है भयंकर आर्थिक नुकसान की ओर इशारा, समय से हो जाएं सतर्क
Advertisement

Dream Meaning: सपने में ऐसे एक्सीडेंट का दिखना करता है भयंकर आर्थिक नुकसान की ओर इशारा, समय से हो जाएं सतर्क

Dreams About Accidents: स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने का संबंध सीधा भविष्य से जुड़ा होता है. अगर सपने में किसी व्यक्ति ने किसी दुर्घटना को होते है देखा है तो उसका इस सपने से असल जिदंगी से जुड़ा कोई ना कोई अर्थ छुपा हुआ है. आइए विस्तार में जानें क्या कहते हैं एक्सीडेंट के सपने!

 

dream meaning of accident

Accident In Dream Meaning: स्वप्न शास्त्र में हर सपने का असल जिंदगी से जुड़ा का कोई ना कोई अर्थ बताया गया है. ये सपने भविष्य में होने वाली किसी घटना की ओर संकेत करते हैं. बता दें कि किसी व्यक्ति ने अगर सपने में किसी प्रकार की एक्सीडेंट की घटना होते देखा है तो यह भविष्य में होने वाली किसी असल घटना की ओर इशारा करता है, जिसके लिए व्यक्ति को अलर्ट रहने की आवश्यकता होती है. आइए विस्तार में समझते हैं कि सपने में अलग अलग प्रकार के एक्सीडेंट के सपने को देखने का क्या अर्थ होता है!

क्या कहता है ट्रेन एक्सीडेंट का सपना

यदि किसी व्यक्ति ने सपने में रेल हादसा होते हुए देखा है तो यह किसी अशुभ बात की ओर इशारा है. दरअसल इस सपने का आर्थ है कि भविष्य में व्यक्ति को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. यहां तक की व्यक्ति को कर्ज तक लेना पड़ सकता है. साथ ही माता पिता की सेहत को लेकर भी अलर्ट रहने की आवश्यकता है.

क्या कहता है बाइक एक्सीडेंट का सपना

अगर किसी व्यक्ति ने सपने में बाइक एक्सीडेंट होते देखा है तो भविष्य में उसका किसी के साथ झगड़ा हो सकता है. इसलिए पहले से ही अलर्ट रहने की आवश्यकता है. हो सके तो व्यक्ति का अपनी बहन के साथ भी झगड़ा हो सकता है.  

क्या कहता है कार एक्सीडेंट का सपना

अगर किसी ने सपने में कार एक्सीडेंट होते देखा है तो यह सेहत के लिए सही नहीं माना गया है. इतना ही नहीं यह सपना व्यापार के लिए भी बुरा माना गया है. इसलिए पहले से ही सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

सपने में दूसरे का एक्सीडेंट होते देखना

सपने में किसी और के साथ एक्सीडेंट होते देखना खुद के लिए बुरा साबित हो सकता है. इस दौरान कोई भी शुभ कार्य करने से बचें. मानसिक रूप से कमजोर होने का आभास हो सकता है. ऐसे में सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

Ganga Snaan 2023: कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान के बाद जरूर करें ये एक काम, धन-धान्य से भर जाएगा जीवन
 

Shani Upay: शनि के कष्ट दूर करने के लिए ये राशियां आज ही पहनें लोहा का छल्ला, पास भी नहीं आएगी कोई समस्या
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news