Monthly Horoscope: आधे महीने बाद इस राशि वालों की चमकेगी किस्मत, ऑफिस में स्थिति होगी मजबूत
Advertisement
trendingNow11446644

Monthly Horoscope: आधे महीने बाद इस राशि वालों की चमकेगी किस्मत, ऑफिस में स्थिति होगी मजबूत

December Rashifal 2022: दिसंबर में कन्या राशि के लोग बजट बनाकर खर्च करें. समझदारी से शेयर मार्केट में निवेश करने से पैसा कमाएंगे. व्यापारियों के लिए महीना अनुकूल रहेगा, आप अपने बिजनेस में कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं लागू करेंगे और अच्छे लोगों से संबंध बनेंगे, जिसका व्यापार में लाभ होगा.

मासिक राशिफल

December Virgo Horoscope 2022:  इस  महीने अधिक और व्यर्थ खर्च होने से बचत नहीं हो सकेगी. बजट बनाकर प्लानिंग के अनुसार ही खर्च करें, ताकि आर्थिक संकट न आए. नियमित आमदनी के चलते धन को लेकर कोई काम नहीं अटकेगा. थोड़ी समझदारी के साथ शेयर मार्केट में निवेश करके अच्छा धन बना सकते हैं. 

आप अपने सहकर्मियों के साथ अच्छा महसूस करेंगे और काम में मजा आएगा, लेकिन गॉसिप में लगे रहेंगे तो कार्य प्रभावित होगा, इसलिए कार्य भी करते रहें. 16 दिसंबर के बाद कार्यक्षेत्र में स्थिति और भी मजबूत होगी. विरोधी शांत होंगे और आप अपना श्रेष्ठ देने में कामयाब रहेंगे. कार्यक्षेत्र में बदलाव होने की भी संभावना बन सकती है.

पार्टनरशिप 

व्यापारियों के लिए महीना अनुकूल रहेगा, आप अपने बिजनेस में कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं लागू करेंगे और अच्छे लोगों से संबंध बनेंगे, जिसका व्यापार में लाभ होगा. पार्टनरशिप बिजनेस करने वालों को पार्टनर का अच्छे तरीके से सहयोग मिलेगा, जिससे व्यापार आगे बढ़ेगा. लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिससे व्यापार को लाभ होगा. 

युवा यदि किसी को दिल से सच्चा प्यार करते हैं तो उनके दिल में आपके लिए जगह बनेगी और आपका रिश्ता एक-दूसरे पर विश्वास के साथ टिका रहेगा. दिखावा करने वालों के रिश्ते में कठिनाई आएगी. प्रेम रिश्ते में आपको परीक्षा देना पड़ सकती है, सच्चे होने पर ही पास हो सकेंगे, नहीं तो रिश्ता टूट सकता है, इसलिए सोच-समझकर ही कोई बात या कार्य करें. दोस्तों के साथ मस्ती में समय बिताएंगे और उनकी मदद से अपने प्रेम जीवन में कुछ अच्छा करने की कोशिश कर सकते हैं. अविवाहित लोगों के विवाह का योग बनेगा.

घर का माहौल

आपकी बातें द्विअर्थी होंगी, जिनका अर्थ निकालना, अन्य लोगों के लिए आसान नहीं होगा और इसी कारण आपको गलत भी समझा जा सकता है. आपको बातचीत में सावधानी बरतनी होगी, ताकि दूसरे समझ सकें. ऐसा व्यवहार करें, जिससे किसी को असुविधा न हो और  परिवार का माहौल सकारात्मक रहे. वाणी का कर्कशपन परिवार का माहौल बिगाड़ सकता है, इसलिए तोल-मोलकर बोलें. घर में कुछ अच्छा काम होगा, जिससे रौनक बढ़ेगी. आप घरेलू बातों पर ज्यादा ध्यान देने के साथ ही खर्च भी करेंगे. खुद को सर्वश्रेष्ठ समझने का भाव पीड़ा का कारण बन सकता है, इसलिए विवादों से दूर हों, सबके साथ मिलकर रहें.

आप जीवनसाथी के साथ मिलकर पारिवारिक जिम्मेदारियों को अच्छे तरीके से निभाएंगे, जिससे जीवनसाथी के प्रति सम्मान और भी बढ़ेगा. संतान से संबंधित अच्छा समाचार मिल सकता है और उसे लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. जीवनसाथी को अपने कार्य क्षेत्र में जबरदस्त सफलता मिल सकती है.

स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव के साथ स्किन प्रॉब्लम हो सकती है. आपको बासी और गरिष्ठ भोजन करने से फ़ूड प्वाइजनिंग भी हो सकती है, इसलिए सतर्क रहें. अधपका भोजन भी नुकसानदेह हो सकता है. ताजा, हल्का और सुपाच्य भोजन ही करें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और किसी दूसरे का वाहन न चलाएं, दुर्घटना हो सकती है. स्वास्थ्य के प्रति अनुशासित रहने से तंदुरुस्त रहेंगे. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news