Budh Gochar 2023:खुशखबरी! ये राशि के लोग पूरे एक माह तक काटेंगे ऐश, दोनों हाथों से जमकर बटोरेंगे पैसा!
Advertisement

Budh Gochar 2023:खुशखबरी! ये राशि के लोग पूरे एक माह तक काटेंगे ऐश, दोनों हाथों से जमकर बटोरेंगे पैसा!

Mercury Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह ने मेष राशि में प्रवेश कर लिया है और 7 जून तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. ऐसे में 37 दिन तक कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. जानें इन राशि वालों के बारे में.

 

फाइल फोटो

Budh Gochar In Mesh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का अपना महत्व है. सभी ग्रहों में बुध को ग्रहों का राजकुमार माना जाता है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है. बुध को वाणी, गणित, व्यापार, तर्क शक्ति और अर्थव्यवस्था का कारक ग्रह माना जाता है. बता दें कि बुध मेष राशि में प्रवेश कर चुका है और 7 जून तक स्थित रहेंगे. ऐसे में इन 3 राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. इतना ही नहीं, अपार धनलाभ के योग भी बन रहे हैं.

मेष राशि
 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए बुध का ग्रह राशि परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा. बता दें कि बुध इस राशि के लग्न भाव में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में आपके व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, आपके आत्मविश्वास में वृद्दि होगी. वहीं, इस समय अविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है. अगर नौकरी करते हैं तो कार्यक्षेत्र में सुधार आएगा. वहीं, पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो अच्छा सफलता हासिल होगी.

मिथुन राशि

बता दें कि बुध ग्रह का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए अनुकूल सिद्ध होगा. बुध आपकी राशि के स्वामी हैं वहीं ये आपकी गोचर कुंडली के 11 वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. आर्थिक मामलों के लिए भी ये समय अनुकूल है. नौकरी और व्यापार में भी ये लोग खूब लाभ कमाएंगे. निवेश में भी इस समय खूब धनलाभ होगा. इस अवधि में स्टॉक मार्केट, सट्टा और लॉटरी से धनलाभ होगा.

धनु राशि

इस समय बुध का गोचर इस राशि वालों के लिए भी लाभदायक सिद्ध होगा. बता दें कि बुध आपकी राशि के पंचम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस समय संतान के इच्छुक लोगों को संतान की प्राप्ति हो सकती है. संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिल सकती है. ऑफिस में पदोन्नति हो सकती है. इस समय अधिकारों में भी वृद्धि होगी. आर्थिक मामलों में भी ये दौर बेहतरीन साबित होगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news