शुक्र की राशि में 'बुधादित्‍य राजयोग' ये 3 राशि वाले पाएंगे राजा जैसा सुख, वैभव!
Advertisement
trendingNow11685785

शुक्र की राशि में 'बुधादित्‍य राजयोग' ये 3 राशि वाले पाएंगे राजा जैसा सुख, वैभव!

Budhaditya Rajyog in Vrishabh 2023: बुध और सूर्य की युति बुधादित्‍य राजयोग बनाती है. शुक्र की राशि वृषभ में जल्‍द ही बुधादित्‍य राजयोग बन रहा है. यह बुधादित्‍य योग 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. 

फाइल फोटो

Budh Surya Yuti Make Budhaditya Rajyog 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार वृषभ राशि में बुधादित्य राजयोग बनने जा रहा है. बुधादित्य राजयोग को ज्‍योतिष में बेहद शुभ माना जाता है. यह योग जिस व्यक्ति की कुंडली में होता है, वह व्यक्ति समाज में अपार मान-सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त करता है. उसे राजा जैसा सुख, धन-वैभव मिलता है. 15 मई को सूर्य गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे और इसके बाद 7 जून को बुध गोचर होगा. इससे शुक्र की राशि वृषभ में बुध सूर्य की युति से बुधादित्‍य राजयोग बनेगा. यह 3 राशि वालों को बहुत लाभ देगा. 

बुधादित्‍य राजयोग चमकाएगा इन लोगों का भाग्‍य 

वृष राशि: वृष राशि के जातक बुधादित्‍य राजयोग बनने से तगड़ा लाभ कमाएंगे. इन लोगों की कार्यशैली में बेहतरी आएगी. आत्‍मविश्‍वास में बढ़ोतरी होगी. बड़े लोगों से संपर्क बनेगा, जो आपको बहुत लाभ देगा. धन लाभ होगा. आपका पद और आय बढ़ेगी. अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है. पार्टनर से अच्‍छी बनेगी. 

सिंह राशि: बुधादित्य राजयोग सिंह राशि वालों को भी लाभ देगा. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलेगी. मुनाफा बढ़ेगा. वर्कप्‍लेस पर सीनियर्स-जूनियर्स की मदद मिलेगी. आपका परफॉर्मेंस बेहतर होगा. नई नौकरी मिल सकती है. बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है. करियर में सुनहरा मौका मिल सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता है. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को बुधादित्‍य राजयोग आय में बढ़ोतरी कराएगा. सैलरी बढ़ेगी. नए स्‍त्रोतों से भी पैसा मिलेगा. बिजनेस में मुनाफा बढ़ेगा. पुराने निवेश से लाभ होगा. आपकी तरक्‍की के रास्‍ते बनेंगे. घर में धार्मिक या मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. आपका और परिवार का समाज में सम्‍मान बढ़ेगा. 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा!

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news