Viral Video: मात्र 5 हजार में होता है AIIMS देवघर से MBBS; सुविधाएं देख चौंके लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2450228

Viral Video: मात्र 5 हजार में होता है AIIMS देवघर से MBBS; सुविधाएं देख चौंके लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही, है जिसमें AIIMS में दी जा रही सुविधाओं के बारे में बताया गया है. एक लड़के ने अपने रूम के बारे में बताया है कि उसे बहुत सारी सुविधाएं महज 15 रुपये में मिलती हैं.

Viral Video: मात्र 5 हजार में होता है AIIMS देवघर से MBBS; सुविधाएं देख चौंके लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई बेहतरीन वीडियो वायरल होती रहती हैं. इनमें से कई वीडियो जानकारी वाली होती हैं. AIIMS देवघर के एक स्टूडेंट ने अपने रूम टूर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है. यह रूम एम्स हॉस्टल का है. 45 सेकेंड की इस वीडियो को अब तक कई हजार लोगों ने देखा है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि "झारखंड के देवघर के AIIMS के रूम का भ्रमण".

देखें वायरल वीडियो:

वीडियो में क्या है?
वीडियो में बच्चा दावा कर रहा है कि AIIMS देवघर से MBBS करने की पूरी फीस महज 5856 रुपये है. लड़के के मुताबिक हॉस्टल रूम का किराया सिर्फ 15 रुपये है. लड़के ने बताया कि उसके रूम में काफी स्पेस है, इसके साथ ही एक छोटा बेड, एक बेहतरीन स्टडी टेबल और एक घूमने वाली कुर्सी के साथ-साथ अलमारी है. लड़के ने बताया कि यहां पर 24 बिजली रहती है जिसका बिल पूरे महीने का सिर्फ 4 रुपये है. रूम की बॉलकनी से सूरज उगने का दृश्य दिखाई देता है.

एक लड़के ने किया तंज
एक दूसरे बंदे ने एम्स की हॉस्टल लाइफ की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें लड़का तंज कर रहा है कि "भाई एम्स से MBBS की गलती मत कर देना क्योंकि यहां एडमिशन होते ही आपको लोगों की बधाई आने लगेगी. यहां कौन पढ़ना चाहेगा जहां सरकार एक बच्चे सिर्फ 1.7 करोड़ रुपये खर्च कर रही है. एम्स में आने का, आराम में ठंडा पानी पीने का, टीवी देखने का और मौज मस्ती करने का इंतेजाम कर रखा है. एम्स में आप फर्स्ट ईयर से ही रिसर्च फील्ड में जा सकते हैं." इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "AIIMS में सिर्फ एक डॉक्टर बनाने में 1.7 करोड़ रुपये खर्च होते हैं." वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि सरकार सेहत पर अच्छा खासा पैसा खर्च कर रही है.

Trending news