Ujjain Rape Case: आरोपी के बाप ने दिया बड़ा बयान; कहा- उसे गोली गोली मार दो
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1894337

Ujjain Rape Case: आरोपी के बाप ने दिया बड़ा बयान; कहा- उसे गोली गोली मार दो

Ujjain Rape Case: उज्जैन पुलिस ने 15 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में ऑटोरिक्शा चालक भरत सोनी को गिरफ्तार किया था. अब इस मामले में आरोपी के पिता ने कड़ी सजा की मांग की है.  

 

Ujjain Rape Case: आरोपी के बाप ने दिया बड़ा बयान; कहा- उसे गोली गोली मार दो

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में 15 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में भरत सोनी नाम के एक ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार किया था. अब इस मामले में आरोपी के पिता राजू सोनी ने कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है. सोनी ने कहा कि ऐसे जघन्य अपराध करने वालों को पुलिस को "गोली मार" देनी चाहिए.

उन्होंने कहा, “हम शर्म से बाहर नहीं आ पा रहे हैं. मुझे क्या करना चाहिए? मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा. वह लड़की मेरी बेटी हो सकती थी.अगर मैं उसकी जगह होता, तो मैं अपना अपराध स्वीकार कर लेता और इसके साथ ही मर जाता".

उन्होंने कहा, “जो लोग ऐसे अपराध करते हैं वे जीने के लायक नहीं हैं.चाहे वह मेरा बच्चा हो या किसी और का, ऐसा अपराध करने वाले को फांसी दी जानी चाहिए या गोली मार दी जानी चाहिए”.

आरोपी ऑटो चालक के पिता ने खुलासा किया कि उन्हें इस घटना की जानकारी थी. उन्होंने इस बारे में अपने बेटे से भी बात की थी. लेकिन वो ( आरोपी ) ऐसा व्यवहार कर रहा था जैसे कुछ हुआ ही नहीं.  

पुलिस ने भरत सोनी को गुरुवार को तब गिरफ्तार किया गया जब सीसीटीवी फुटेज में उसे उज्जैन रेलवे स्टेशन के पास लड़की के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था. वहीं पुलिस ने सबूत को मिटाने के आरोप में एक दूसरे ऑटोरिक्शा चालक राकेश मालवीय को भी गिरफ्तार किया था.

सतना के एडिशनल पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल ने कहा, “वायरल वीडियो देखने के बाद, हमने उस लड़की की पहचान की, जिसके खिलाफ सोमवार को जैतवारा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी, और उज्जैन पुलिस को सूचित किया. नाबालिग के दादा ने उसकी पहचान की पुष्टि की”.

क्या है पूरा मामला?
मानवता को शर्मसार करने वाली वाली घटना 25 सितंबर को तब सामने आई जब लड़की को उज्जैन के महाकाल पुलिस थाने की सीमा में सड़क पर खून से लथपथ पाया गया था. मेडिकल जांच में पता चला कि लड़की के साथ रेप हुआ है.

Trending news