दहशतगर्दों ने जम्मू-कश्मीर में 2 गैर-कश्मीरियों पर किया हमला; एक की मौत, 1 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2099361

दहशतगर्दों ने जम्मू-कश्मीर में 2 गैर-कश्मीरियों पर किया हमला; एक की मौत, 1 घायल

Jammu Kashmir Terrosist Attack: बीते साल दहशतगर्दों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग जिलों समेत घाटी में गैर-कश्मीरियों पर कई हमले किए थे. इस साल किसी गैर-कश्मीरी पर आतंकियों का ये पहला हमला है. 

दहशतगर्दों ने जम्मू-कश्मीर में 2 गैर-कश्मीरियों पर किया हमला; एक की मौत, 1 घायल

Jammu Kashmir Terrosist Attack: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आज यानी 7 फरवरी को आतंकी हमला हुआ है. दहशतगर्दों ने हब्बा कदल इलाके में एक गैर-कश्मीरी की गोली मारकर कत्ल कर दिया है. वहीं, दूसरा शख्स घायल हो गया है.  दोनों ही पंजाब के मकामी हैं. 

दोनों शख्स की हुई पहचान
पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान 31 साल के अमृत पाल सिंह के रूप में हुई है. वहीं, घायल शख्स की पहचान 27 साल की रोहित के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, रोहित को पेट में गोलियां लगी है, जिसका इलाज एक मकामी हॉस्पिटल में चल रहा है.  वहीं, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हमलावरों को ढूंढने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है.

नजदीक से मारी थी गोली
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि दहशतगर्दों ने श्रीनगर के शहीद गंज में दो गैर-कश्मीरी शख्स पर गोलीबारी की जिसमें एक की मौत हो गई और एक घायल हुआ है. वहीं, न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि अमृतसर के मकामी अमृतपाल सिंह को शाम करीब 7 बजे दहशतगर्दों ने एके राइफल से नजदीक से गोली मार दी थी. 

इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटना
ख्याल रहे कि बीते साल दहशतगर्दों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग जिलों समेत घाटी में गैर-कश्मीरियों पर कई हमले किए थे. इस साल किसी गैर-कश्मीरी पर आतंकियों का ये पहला हमला है. 

Trending news