Team India के इस बेहतरीन बल्लेबाज का करियर है खतरे में? एशिया कप में भी है बाहर
Advertisement

Team India के इस बेहतरीन बल्लेबाज का करियर है खतरे में? एशिया कप में भी है बाहर

Team India: एशिया कप का आग़ाज 27 अगस्त को होगा. इसके लिए टीम इंडिया ने स्क्वाड का ऐलान किया था. लेकिन इस लिस्ट में एक बेहतरीन बल्लेबाज का नाम शामिल नहीं है. जिसके बाद इस खिलाड़ी के करियर पर खतरे के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं.

Team India के इस बेहतरीन बल्लेबाज का करियर है खतरे में? एशिया कप में भी है बाहर

Team India: एशिया कप 2022 की शुरूआत होने वाली है. इसके लिए टीम इंडिया ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. लेकिन इस टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम जिम्बाब्वे के साथ तीन मैचों की सीरज खेलने वाली है. लेकिन बता दें एशिया कप में एक ऐसे दिग्गज खिलाड़ी को जगह नहीं मिल पाई है जो इसका हकदार था. अब इस खिलाड़ी के करियर पर खतरे के बादल मंडराते दिखाई दे रहे हैं.

यह बेहतरीन बल्लेबाज है बाहर

आपको बता दें एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 28 अगस्त को खेलने जा रही है. लेकिन इस टूर्नामेंट में ईशान किशन को जगह नहीं मिल पाई है. ईशान किशन को इस सीरीज के लिए अहम दावेदार माना जा रहा था. ईशान काफी वक्त से प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं रह पा रहे हैं. जिसके बाद उन्हें उन्हें इस सीरीज में भी बाहर रखा गया है. जिसके बाद कई लोगों का मानना है कि ऐसा होने से उनके करियर पर काफी फर्क पड़ सकता है.

केएल राहुल की वापसी ईशान की एग्जिट

ऐसा माना जा रहा है कि एशिया कप 2022 में बतौर ओपनर रोहित शर्मा की पहली पसंद केएल राहुल होने वाले हैं. केएल राहुल चोटिल होने के कारण टीम से बाहर थे तो ईशान किशन को ओपनिंग के काफी मौके मिल रहे थे. ऐसा माना जा रहा है कि अब केएल राहुल की वापसी हो गई है तो ईशान किशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. आपको बता दें ईशान किशन कई मौकों पर रोहित के साथ अपनी पारी की भी शुरूआत कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: बच्चे, नौजवान और बुजुर्गों ने कुछ इस तरह मनाया आज़ादी का जश्न, देखिए अपनी तस्वीरें

ईशान किशन का अहम योगदान

ईशान किशन का भारतीय टीम को कई जीत दिलाने में अहम योगदान रहा है. ईशान ने अभी तक 19 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 30.17 के औसत से 543 रन बनाए है. इसके अलावा उनके खाते में 4 अर्धशतक हैं. ईशान किशन को कई बार भारतीय टीम में स्टैंडबाई खिलाड़ियों में शामिल किया गया. लेकिन वह इस बार स्टैंडबाई  खिलाड़ियों में भी जगह नहीं मिली है. आपको बता दें ईशान जिम्बाब्वे में खेल सकते हैं. लेकिन उन्हें केएल राहुल की मौजदगी की वजह से प्लेइंग 11 से  बाहर बैठना पड़ सकता है.

Trending news