Delhi: ठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा; LG को लिखा ख़त, कहा- CM आवास की सजावट के लिए मैंने.......
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1683655

Delhi: ठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा; LG को लिखा ख़त, कहा- CM आवास की सजावट के लिए मैंने.......

Kejriwal Home Decor Items: सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना को एक खत लिखा है. इस लेटर में उसने सीएम हाउस में रखे सजावट के सामान की खरीद की जांच की मांग की है. सुकेश ने बड़ा दावा करते हुए लिखा है कि, सीएम केजरीवाल ने रिनोवेशन के लिए उससे फर्नीचर खरीदा.

Delhi: ठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा; LG को लिखा ख़त, कहा- CM आवास की सजावट के लिए मैंने.......

Sukesh Chandrashekhar On Arvind Kejriwal: करोड़ों के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद मुल्जिम सुकेश चंद्रशेखर ने एक बड़ा दावा करके सबको हैरान कर दिया है. ठग सुकेश ने दिल्ली सरकार के खिलाफ एलजी वीके सक्सेना को एक खत लिखा है. इस खत में सुकेश ने लिखा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बंगले में हो रही शानदार साज-सज्जा के लिए उसने भुगतान किया था. सुकेश ने दावा किया है कि सीएम हाउस में आए फर्नीचर से लेकर क्रॉकरी तक पर जो भी खर्च हुआ है वो सारा पैसा उसने दिया है. 

"सरकारी आवास के लिए मंगवाया फर्नीचर"
सुकेश ने अपने वकील अनंत मलिक के जरिए से LG को भेजे गए खत में यह भी दावा किया कि कुछ फर्नीचर इटली से मंगवाया गया था. उसने खत में इस बात का भी जिक्र किया कि अरविंद केजरीवाल के आवास के सिलसिले में चल रही जांच और सार्वजनिक धन से सरकारी आवास को भव्य रूप देने के लिए किए गए खचरें से मैं पर्दा उठाना चाहता हूं. सुकेश ने लेटर में यह भी दावा किया है कि सीएम के बंगले में जो फर्नीचर लगा है, उसे सत्येंद्र जैन और केजरीवाल ने खुद पसंद किया था.  उनके फोटो व्हाट्सएप और फेस टाइम चैट के जरिए सीएम और जैन के मोबाइल पर भेजे गए थे.

मामले की जांच कराई जाए: सुकेश
सुकेश चंद्रशेखर के खत के मुताबिक, उन्होंने 45 लाख रुपये की कीमत की 12-सीटर डाइनिंग टेबल, उनके बेडरूम के लिए एक दूरदर्शी ड्रेसिंग टेबल और बच्चों के बेडरूम के लिए कई सामान खरीदे थे, जिनकी कीमत तकरीबन 34 लाख थी. इसके अलावा पनेराई दीवार घड़ियां समेत कई सामान खरीदे गए थे जिनकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. सुकेश ने लेटर में कहा कि ये फर्नीचर मेरे द्वारा मुंबई और दिल्ली से बिलिंग पर खरीदे गए थे, क्योंकि सभी फर्नीचर इटली और फ्रांस से आयात किए गए थे. चंद्रशेखर ने यहां तक दावा किया कि सभी फर्नीचर सीधे केजरीवाल के ऑफिशियल हाउस पर पहुंचाए गए और उनके स्टॉफ मेंबर ऋषभ शेट्टी द्वारा सब सामान को आवास में रखवाया गया था. सुकेश ने कहा कि, मामले की जांच कराई जाए, मैं सभी बिल जमा करने के लिए तैयार हूं.

Watch Live TV

Trending news