J-K: शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित की गोली मारकर की हत्या, एक की हालत गंभीर
Advertisement

J-K: शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित की गोली मारकर की हत्या, एक की हालत गंभीर

Shopian Terrorist Attack: पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, 'शोपियां जिले के चोटीपुरा में सेब के एक बाग में आतंकवादियों ने नागरिकों पर हमला किया. उनकी गालीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया.

J-K: शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित की गोली मारकर की हत्या, एक की हालत गंभीर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर टारगेट किलिंग की घटना सामने आई है. शोपियां के छोटापोरा इलाके में सोमवार को एक सेब के बाग में अचानक आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग के नतीजे में एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर तौर पर जख्मी हो गया है. जख्मी शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

एएनआई के मुताबिक आतंकियों ने शोपियां में सेब के बाग में घटना को अंजाम दिया. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी के बाद आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस हमले में जख्मी और मृतक दोनों भाई है. मरने वाले की पहचान सुनील कुमार भट्ट के तौर पर हुई है जबकि उनके भाई का नाम पिंटू कुमार है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, 'शोपियां जिले के चोटीपुरा में सेब के एक बाग में आतंकवादियों ने नागरिकों पर हमला किया. उनकी गालीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी की गई है। विस्तृत जानकारी जल्द मुहैया कराई जाएगी.'

जम्मू-कश्मीर BJP अध्यक्ष रविंदर रैना ने इस हादसे पर सख्त प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि कायर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने अल्पसंख्यक हिंदुओं को निशाना बनाया और दो कश्मीरी हिंदू भाइयों- सुनील कुमार और पिंटू की हत्या की. पाकिस्तान कश्मीर में खूनखराबा चाहता है. पाकिस्तानी आतंकी कश्मीर के लोगों के दुश्मन हैं. 

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में पिछले एक हफ्ते में आतंकवादियों ने हमले बढ़ा दिए हैं. नौहट्टा में रविवार को एक पुलिसकर्मी और पिछले हफ्ते बांदीपुरा में एक प्रवासी मजदूर की हत्या कर दी गई थी. बडगाम और श्रीनगर जिले में सोमवार को दो ग्रेनेड हमले किए गए थे.

ये वीडिये भी देखिए: Atal Bihari Vajpayee: अटल जी की पुण्यतिथि पर सुनिए उनकी कविताएं, भर देंगी हिम्मत

Trending news