शहनाज गिल का खुलासा! लड़कियों के छोटे कपड़ों पर सलमान खान रखते हैं ये राय
Advertisement

शहनाज गिल का खुलासा! लड़कियों के छोटे कपड़ों पर सलमान खान रखते हैं ये राय

Shehnaaz Gill on Salman Khan: हाल ही में पलक तिवारी ने कहा कि सलमान खान लड़कियों के ड्रेस के रूल बना रखे हैं. इस पर शहनाज गिल की राय अलग है.

शहनाज गिल का खुलासा! लड़कियों के छोटे कपड़ों पर सलमान खान रखते हैं ये राय

Shehnaaz Gill on Salman Khan: लड़कियों के पहनावे पर सलमान के कानून के बारे में एक्ट्रेस शहनाज गिल ने खुल कर बात की है. शहनाज गिल सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले उनसे सलमान खान के ड्रेस रूल के बारे में पूछा तो उन्होंने इससे इनकार किया. 

इससे पहले शहनाज की कोस्टार पलक तिवारी ने कहा था कि सलमान खान ने सेट पर लड़कियों के कपड़े पहनने के रूल बनाए हैं कि कोई भी नेकलाइन कपड़े नहीं पहनेगी. उन्होंने कहा था कि सलमान चाहते हैं कि उनके सेट पर लड़कियां प्रोटोक्टेड रहें. इससे पहले पलक ने सलमान खान के साथ 'अंतिम' के सेट पर काम किया था. यह तभी की बात है. उन्होंने कहा कि वह जब अंतिम के सेट पर एकदम ढके हुए कपड़े पहन कर जाती थीं तो उनकी मम्मी बहुत खुश होती थीं. पलक भी सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Photos: रेड गाउन पहन रकुल प्रीत ने फ्लॉन्ट किया फिगर; तस्वीरें देख खुली रह जाएंगी आंखें

इसी बारे में शहनाज गिल से पूछ गया तो उन्होंने सलमान खान सपोर्ट किया और कहा कि "मैं बताऊं तो ऐसा कोई रूल नहीं है. मैंने तो ट्रेलर लॉन्च पर बहुत अच्छे सेक्सी कपड़े डाले थे. क्लीवेज था." 

कपड़े के रूल के बारे में पलक तिवारी ने भी अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि "मेरी बात को गलत समझा गया है. मैं कहना चाहती थी कि मैंने, अपने सीनियर्स के सामने कैसे ड्रेस करना है इसे लेकर अपने लिए कुछ रूल बनाए हुए है. इन लोगों को देखते हुए मैं बड़ी हुई हूं, ये मेरे आइडल हैं. सलमान खान भी उन्हीं में से एक हैं." पलक तिवारी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं.

ख्याल रहे कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद से पहले 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में पलक तिवारी और शहनाज गिल डेब्यू कर रही हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news