तीन पीढ़ियों से बॉलीवुड में राज फिर भी धर्मेन्द्र को मलाल; "काश! मां-बाप को और वक्‍त दिया होता"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2227383

तीन पीढ़ियों से बॉलीवुड में राज फिर भी धर्मेन्द्र को मलाल; "काश! मां-बाप को और वक्‍त दिया होता"

Dharmendra Post: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ही-मैन के नाम से मशहूर दिग्गज अदाकार धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने अपने पिता और बड़े बेटे सनी देओल के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. साथ ही एक इमोशनल पोस्ट शेयर की.

तीन पीढ़ियों से बॉलीवुड में राज फिर भी धर्मेन्द्र को मलाल; "काश! मां-बाप को और वक्‍त दिया होता"

Dharmendra Regrets Not Spending Time With Father: बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ इतनी बिजी होती है कि वो अपनी फैमिली को ज्यादा वक्त नहीं दे पाते हैं. फिर वक्त के गुजर जाने के बाद उन्हें इस बात का मलाल रहता है. इस कड़ी में दिग्गज स्टार धर्मेंद्र ने अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए पुरानी यादों को ताजा किया और उनके साथ ज्यादा वक्त न बिता पाने पर अफसोस जताया. धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह, उनके पिता केवल किशन सिंह देओल और अपने बड़े बेटे सनी देओल के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में, पिता केवल किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनके दोनों तरफ धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं. तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा, "काश! मां बाप को और वक्त दिया होता!"

मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया:  धर्मेंद्र 
एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: "दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया. आप सभी को प्यार... यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की तरफ से गिफ्ट है... इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस (21) में देखेंगे''. बॉलीवुड में "ही-मैन" के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में तकरीबन 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था. जल्द ही उनके फैंस धर्मेंद्र को श्रीराम राघवन की फिल्म 'इक्कीस' में देखेंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी हैं.

 

पूरी दुनिया में मौजूद हैं फैंस
इस फिल्म की खास बात ये है कि वो इस फिल्म में अपने नाना सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के खास दोस्त  धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.बता दें कि, धर्मेंद्र ने अपने दौर में कई कामयाब फिल्मों में काम किया और 90 की दहाई में उनका नाम हिन्दी फिल्मी जगत के बड़े स्टार में शामिल था. आज भी पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. अपनी फिल्मी करियर में उन्होंने हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया. लेकिन हेमा मालिनी के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. दोनों की जोड़ी हिट फिल्म की गारंटी मानी जाती थी.

Trending news