Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2226121
photoDetails0hindi

Monalisa Pics: मोनालिसा ने बनारसी साड़ी में दिए कातिलाना पोज़; भोजपुरी हसीना ने नज़रों से किया घायल

Monalisa Saree Photos: भोजपुरी की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मोनालिसा एक जाना-माना चेहरा हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस इंस्टा पर अपनी तस्वीरें, वीडियोज और रील्स शेयर करती रहती हैं.  मोनालिसा ने इंस्टा पर साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए, भोजपुरी हसीना का बेहतरीन अंदाज.

 

मोनालिसा का साड़ी लुक

1/6
मोनालिसा का साड़ी लुक

 मोनालिसा का शुमार भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस के तौर पर किया जाता है. वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके चाहने वाले अपनी पसंदीदा अदाकारा के फोटोज का बेताबी से इंतेजार करते हैं.

अदाओं पर मर मिटे फैंस

2/6
अदाओं पर मर मिटे फैंस

 एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान वो अपने साड़ी लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं.

बनारसी साड़ी में ढाया कहर

3/6
बनारसी साड़ी में ढाया कहर

मोनालिसा, ब्लू कलर की बनारसी साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं. उन्होंने अपनी तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा दीवानी-मस्तानी. साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी को कैरी किया है.

 

किलर एक्सप्रेशंस

4/6
किलर एक्सप्रेशंस

माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, हाथों में कंगना और डबल नेकपीस से मोनालिसा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. वो अपने किलर एक्सप्रेशंस से सबको घायल कर रही हैं.

फैंस बोलो-हम दीवाने हो गए आपके

5/6
फैंस बोलो-हम दीवाने हो गए आपके

मोनालिसा के फोटो पोस्ट करते ही कमेंट बॉक्स में फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा, हम दीवाने हो गए आपके.

इंस्टा पर 5.8 फॉलोअर्स

6/6
इंस्टा पर 5.8  फॉलोअर्स

अदाकारा की मकबूलियत का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि, उन्हें हर लुक में फैंस पसंद करते हैं. इंस्टा पर उन्हें 5.8 मिनियन लोग फॉलो करते हैं.