Pune News: नहीं दी गाड़ी को साइड तो महिला पर कर दिया हमला, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2345700

Pune News: नहीं दी गाड़ी को साइड तो महिला पर कर दिया हमला, आरोपी गिरफ्तार

Pune News: पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने उसकी गाड़ी को साइड ने देने पर एक महिला पर हमला कर दिया. इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल हो गई.

Pune News: नहीं दी गाड़ी को साइड तो महिला पर कर दिया हमला, आरोपी गिरफ्तार

Pune News: पुणे में अपने बच्चों के साथ दोपहिया वाहन पर जा रही 27 साल की महिला पर एक शख्स ने कथित तौर पर इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उसे आगे निकलने के लिए जगह नहीं मिली थी. घटना के बाद पुणे पुलिस ने आरोपी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया, जो घटना के समय उसके साथ थी.

पुणे में महिला के साथ बदसलूकी

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में जेरलीन डिसिल्वा नाम की महिला ने कहा कि यह घटना उस समय हुई जब वह दोपहिया वाहन पर शहर के पाषाण-बानेर लिंक रोड पर सफर कर रही थी. महिला ने सोशल मीडिया पर लिखा, "एक बूढ़ा आदमी दो किलोमीटर तक हमारा पीछा कर रहा था. वह बहुत तेज़ गति से गाड़ी चला रहा था और उसने मुझे रोकने के लिए बाईं ओर मुड़ गया, और फिर गुस्से में कार से बाहर निकल गया. उसने मुझे दो बार मुक्का मारा और मेरे बाल खींचे."

महिला ने आगे कहा,"उसे बच्चों की कोई परवाह नहीं थी... मैं पूछना चाहती हूं कि शहर कितना सुरक्षित है? लोग पागलों की तरह व्यवहार क्यों कर रहे हैं? मैं चाहती हूं कि इस आदमी को मेरे साथ जो कुछ भी हुआ उसके लिए सज़ा मिले." महिला आगे कहती है कि उसके साथ दो बच्चे थे, कुछ भी हो सकता था.

पुणे पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद, पुणे पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की कई धाराओं के तहत उस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और उस व्यक्ति और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जो घटना के समय उसके साथ थी.

घटना के बारे में डीसीपी विजयकुमार मगर ने कहा, "चतुर्श्रृंगी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है." यह घटना पुणे में हिट-एंड-रन की घटनाओं की श्रृंखला के बीच हुई है. इस साल की शुरुआत में, एक नाबालिग लड़के ने अपनी पोर्श कार को बहुत तेज़ गति से एक बाइक से टकरा दिया, जिससे दो सॉफ्टवेयर इंजीनियर, अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा की मौत हो गई थी.

Trending news