Ujjain Rape case में पुलिस ने तीन और लोगों को हिरासत में लिया, हुआ बड़ा खुलासा
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1891097

Ujjain Rape case में पुलिस ने तीन और लोगों को हिरासत में लिया, हुआ बड़ा खुलासा

Ujjain Rape case: उज्जैन में नाबालिग से रेप के मामले में पुलिस ने तीन और लोगों को हिरासत में लिया है. इससे पहले पुलिस ने एक ऑटो ड्राईवर को गिरफ्तार किया था.  

 

Ujjain Rape case में पुलिस ने तीन और लोगों को हिरासत में लिया, हुआ बड़ा खुलासा

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में एक 12 वर्षीय लड़की के साथ रेप हुआ उसके बाद वह घंटों तक सड़क पर भटकती रही लोकिन किसी ने मदद नहीं की. हालांकि पुलिस ने उसके बाद एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया था. लेकिन अब इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों  को हिरासत में लिया है.

8 कीमी तक फुटेज खंगाला
 पुलिस ने इस मामले में कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाला है जिसमें एक अहम बात निकल कर सामने आई है. अफसरों ने बताया कि उन्होंने 8 किमी दूर तक का सीसीटीवी फुटेज निकाला, जिसमें सामने आया है कि पीड़िता मदद की गुहार लगाते हुए पैदल चली थी और उसने इस दौरान एक ऑटो ड्राईवर से भी बातचीत की थी. पुलिस को ऑटो में खून के धब्बे भी मिले हैं. 

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार ऑटो ड्राइवर की पहचान 38 साल के राकेश के रूप में हुई है. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा,  "पीड़िता जीवन खीरी में एक ऑटो में सवार हुई थी, जिसका एक सीसीटीवी फुटेज बरामद किया गया है. ऑटो पर खून के धब्बे भी पाए गए हैं और ऑटो की फॉरेंसिक जांच की जा रही है.

एक अफसर ने कहा, " 12 वर्षीय लड़की, जिसके साथ बलात्कार हुआ था और वह उज्जैन शहर की एक सड़क पर खून से लथपथ पाई गई थी. बुधवार को डॉक्टरों की एक टीम ने ऑपरेशन किया और उसकी हालत अभी स्थिर है".

 इस मामले में पोक्सो एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत महाकाल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और जांच के लिए एक एसआईटी भी गठित की गई है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्या कहा?
नरोत्तम मिश्रा ने कहा, "एक एसआईटी टीम गठित की गई है और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि रेप पीड़िता का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है. लड़की उज्जैन के बाहर किसी दूसरे इलाके की लग रही है. चूंकि वह (घटना के संबंध में) ठीक से प्रतिक्रिया नहीं दे पा रही है. इसलिए एक्सपर्ट्स और कंसलटेंट्स की मदद से उससे बात करने की कोशिश की जा रही है".

Trending news