दिल्ली में घरों की बालकनी पर दिखा मोर, लोगों ने कहा सपने से कम नहीं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1211516

दिल्ली में घरों की बालकनी पर दिखा मोर, लोगों ने कहा सपने से कम नहीं

 दिल्ली में घरों की बालकनी पर मोर को देख लोगों की खूशी का ठिकाना नहीं रहा. लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किया है. 

दिल्ली में घरों की बालकनी पर दिखा मोर, लोगों ने कहा सपने से कम नहीं

New Delhi: दिल्ली के लोगों के लिए मई का वह दिन किसी सपने से कम नहीं था. जब उन्होंने अपने घरों में मोर को देखा, लोगों को एक मोर उनके आंगन में दिखा जो किसी मनमोहक नजारे से कम नहीं था. राजधानी दिल्ली की एक महिला ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे यह मोर एक घर की बालकनी से दूसरे घर पर उड़कर जा रहा है.

Digital Content creator निधि ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि "मोर उनके घर आते रहते हैं."  मैं यहां 10 सालों से रह रही हूँ. हर साल मई के महीने में मोर उनके घर आते हैं, और अक्टूबर तक हमारे पड़ोस में रहते हैं.

 

 
 
 
 

 

 

वह आगे बताती हैं कि वह पिछले 10 सालों से मोर को अपने इलाके में देख रही हैं. अब जब उसने मोर का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो लोगों ने जमकर लाइक और कमेंट्स किया है. अब तक इस वीडियो को 6.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है. बहुत सारे लोगों ने इस वीडियो पर प्यार बरसाते हुए कमेंट्स भी किया है.

यह भी पढ़ें: इस्लाम में क्या है हज का महत्व? किन लोगों पर फर्ज़ होता है हज, क्या हैं बुनियादी शर्तें

साल 2022 की शुरुआत में एक सफेद मोर को एक मूर्ति से उड़ते हुए दिखाने वाली एक वीडियो किल्प ने भी इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस वीडियो को उत्तरी इटली के एक द्वीप इसोला बेला के पार्क में शूट किया गया था. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो गया था. 

आप भी इस वीडियो को देखिए और अपनी प्रतिक्रिया दें कि दिल्ली में इस तरह घरों में मोर को देख आप क्या सोचते हैं.

Zee Salaam Video: 

Trending news