'तुमसे ना हो पाएगा' मिडिल क्लास के युवाओं के संघर्ष को पर्दे पर दिखाती है: नितेश तिवारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1869967

'तुमसे ना हो पाएगा' मिडिल क्लास के युवाओं के संघर्ष को पर्दे पर दिखाती है: नितेश तिवारी

Nitesh Tiwari: 'दंगल', 'छिछोरे' और 'बरेली की बर्फी' जैसी कई फिल्मों के लिए मशहूर फिल्म निर्माता नितेश तिवारी अब अपने अगले प्रोजेक्ट 'तुमसे ना हो पाएगा' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

'तुमसे ना हो पाएगा' मिडिल क्लास के युवाओं के संघर्ष को पर्दे पर दिखाती है: नितेश तिवारी

Nitesh Tiwari News Project: 'दंगल', 'छिछोरे' और 'बरेली की बर्फी' जैसी कई फिल्मों के लिए मशहूर फिल्म निर्माता नितेश तिवारी अब अपने अगले प्रोजेक्ट 'तुमसे ना हो पाएगा' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म के जरिए नौजवानों के आधुनिक संघर्षों को एक ताजा और हल्के-फुल्के चित्रण के तौर पर दिखाया गया है. 'तुमसे ना हो पाएगा' आज के नौजवानों के द्वारा सामना की जाने वाली परेशानियों पर एक मजेदार पेशकश है. फिल्म में इश्वाक सिंह और गौरव पांडे के नेतृत्व में नौजवान दोस्तों का एक समूह समाज के 'लोग क्या कहेंगे' रवैये के साथ खड़ा है.

मिडिल क्लास के युवाओं के संघर्ष की कहानी
फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता और लेखक नितेश ने कहा, तुमसे ना हो पाएगा' मध्यमवर्गीय घर के हर नौजवान की कहानी को पर्दे पर लाने के इरादे से लिखी गई है. उन्होंने बताया, "चाहे वह कॉर्पोरेट नौकरी की कठिनाइयां हों या अपने बचपन के प्यार का पीछा करना हो या अपना खुद का कुछ शुरू करने का ख्वाब हो, 'तुमसे ना हो पाएगा' कुछ ऐसी ही प्रासंगिक कहानी है. हम सभी इस अनुभव को दर्शकों के साथ शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और उम्मीद करते हैं कि यह एक ही समय में हमारे दर्शकों को प्रेरित और उनका मनोरंजन करेगी.

 'बवाल' ने मचाया था धमाल
फिल्म में इश्वाक, महिमा मकवाना, गौरव पांडे, अमला अक्किनेनी, गुरप्रीत सैनी, परमीत सेठी और मेघना मलिक जैसे अदाकार अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाएंगे. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित, यह स्टार स्टूडियोज, आरएसवीपी, रॉय कपूर फिल्म्स, अर्थस्की पिक्चर्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है. इसकी स्ट्रीमिंग 29 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. नितेश का आखिरी प्रोजेक्ट 'बवाल' था, जो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जिसमें वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने अहम किरदार अदा किया था. उनकी अगली फिल्म 'बस करो आंटी' है. जिसका लोगों को काफी बेसब्री से इंतेजार है.

Watch Live TV

Trending news