UP News: काफिले पर हुए हमले पर बोले संजीव बालियान, "हमला बेहद खौफनाक और सुनियोजित"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2182402

UP News: काफिले पर हुए हमले पर बोले संजीव बालियान, "हमला बेहद खौफनाक और सुनियोजित"

Muzaffarnagar News: संजीव बालियान ने अपने काफिले पर हुए हमले के बाद कहा कि पुलिस साजिश रचने वाले लोगों को बेनकाब करे. उन्होंने कहा कि घटना के बारे में मुख्यमंत्री को पूरी जानकारी दे दी गई है. बालियान ने कहा कि कुछ लोग अपने सियासी फायदे के लिए नौजवानों को बरगला रहे हैं. 

UP News: काफिले पर हुए हमले पर बोले संजीव बालियान, "हमला बेहद खौफनाक और सुनियोजित"

Sanjeev Balyan Convoy Attacked: बीते रोज केंद्रीय राज्य मंत्री व मुज़फ्फरनगर लोकसभा हल्के से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संजीव बालियान के काफिले पर पथराव हुआ था. उसके बाद केंद्रीय मंत्री ने अपना रद्दे अमल जाहिर करते हुए कहा कि यह हमला सुनियोजित था.मीडिया से बात करते हुए संजीव बालियान ने कहा कि हमला बेहद खौफनाक था. उनके काफिले पर घरों की छतों से इंतरलॉक टाइलों से हमला किया गया. बालियान ने कहा कि कुछ लोग अपने सियासी फायदे के लिए नौजवानों को बरगला रहे हैं. उन्होंने कहा कि, नौजवानों को उनके खिलाफ भड़काया जा रहा है.

साजिश रचने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई: संजीव
केंद्रीय मंत्री बालियान ने नौजवानों से अपील की है कि वे किसी के बहकावे में आकर कोई गलत कदम न उठाएं. कुछ स्वार्थी तत्व अपने सियासी फायदे के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन नौजवानों को ऐसे तत्वों को पहचानना चाहिए और ऐसा कोई कदम नहीं उठाना चाहिए, जिससे उनका नुकसान हो और उनके करियर पर इसका असर  पड़े. संजीव बालियान ने कहा कि वह हमले में शामिल नौजवानों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं, लेकिन हमले की साजिश रचने वालों के चेहरे जरूर बेनकाब होने चाहिए और साजिश में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

बीते रोज काफिले पर हुआ था हमला
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कुछ निहित स्वार्थी तत्व जिन नौजवानों के हाथ में किताब होनी चाहिए, उन्हें पत्थर थमा रहे हैं. ऐसे असामाजिक तत्वों का चेहरा सबके सामने आना जरूरी है. वहीं एसपी सिटी ने मीडिया को बताया कि गांव में कुछ शरारती लोगों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की है. बता दें कि, शनिवार की रात मुजफ्फरपुर के एक गांव में चुनावी रैली के दौरान बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार संजीव बालियान के काफिले पर कुछ नामालूम लोगों ने हमला कर दिया था. हमले में कई लोग घायल हो गए थे जबकि और कुछ गाड़ियों को नुकसान पहुंचा था.

Trending news