प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को मारने का सुपारी लेने वाला शख्स गिरफ्तार !
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को मारने का सुपारी लेने वाला शख्स गिरफ्तार !

धमकी देने वाले शख्स की पहचान 29 वर्षीय कामरान अमीर खान के रूप में हुई है, वह मुंबई के सायन ईस्ट का रहने वाला है.

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को मारने का सुपारी लेने वाला शख्स गिरफ्तार !

मुंबई पुलिस को एक फोन कॉल के जरिए प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री को मारने की धमकी दी गई थी. कॉल करने वाले शख्स ने बताया था कि, उसे गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के गिरोह के एक सदस्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या करने का ठेका दिया है. इस फोन के बाद पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई . सुरक्षा एजंसियों ने तेजी दिखाते हुए फोन करने वाले शख्स को मंगलवार को चूनाभट्टी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. 

कौन है धमकी देने वाला शख्स?
एक अधिकारी ने बुधवार को जानकारी दी कि धमकी देने वाले शख्स की पहचान 29 वर्षीय कामरान अमीर खान के रूप में हुई है. वह मुंबई के सायन ईस्ट का रहने वाला है, और उसने धमकी भरा यह कॉल मंगलवार को किया था. हालांकि यह कॉल फर्जी निकला है. कामरान मानसिक तौर पर अस्वस्थ है और पहले भी फर्जी कॉल मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. 

पुलिस ने क्या बताया? 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संबंध में ऐसा ही फोन कॉल करने को लेकर कुछ समय पहले गिरफ्तार किया गया था. कामरान ने पुलिस में कॉल करके कहा था कि उसे गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के गिरोह के एक सदस्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या करने का ठेका दिया है. हलांकि कामरान का ये दावा फर्जी निकला.

आरोपी ने मुंबई पुलिस को उस वक्त फोन किया था, जब वह मुंबई के सरकारी जेजे अस्पताल में लंबी लाइन में खड़ा था, फोन कॉल में उसने पुलिस से अस्पताल को को उड़ाने की भी बात कही थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से बिमार है और जेजे अस्पताल में लंबी लाइन होने की वजह से उसे डाक्टर से मिलने में देरी हो रही थी तब उसने पुलिस को फोन किया.

कामरान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

Trending news