Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां की पीएम से अपील; बोलीं इंडिया का नाम कर दो चेंज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1302553

Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां की पीएम से अपील; बोलीं इंडिया का नाम कर दो चेंज

Hasin Jahan on India: मोहम्मद शमी की पत्नी ने पीएम मोदी और अमित शाह से अपील की है कि वह इंडिया का नाम बदल दें. आपको बता दें हसीन जहां ने यह बात एक पोस्ट शेयर करते हुए कही है.

Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां की पीएम से अपील; बोलीं इंडिया का नाम कर दो चेंज

Hasin Jahan on India: भारत के दिग्गज गेंदबाद मोहम्मद शमी की पत्नी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शमी की पत्नी हसीन जहां का एक बयान काफी चर्चाओं में हैं. दरअसल हसीन ने पीएम मोदी और अमित शाह से अपील की है कि इंडिया का नाम बदल दिया जाए.

हसीन जहां ने क्या कहा?

दरअसल मोहम्मद शमी की पत्नी ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है- हमारा देश, हमारा सम्मान. आई लव भारत, इसके साथ उन्होंने लिखा कि हमारे देश का नाम सिर्फ हिंदुस्तान या भारत होना चाहिए. मैं माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री से अपील करती हूं कि इंडिया का नाम बदल दीजिए. जिस से पूरी दुनिया हमें भारत या हिंदुस्तान ही कहे.

मोहम्मद शमी और हसीन दोनों रहते हैं अलग

आपको बता दें मोहम्मद शमी और हसीन जहां दोनों अलग रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच 2018 में विवाद हुआ था. उस दौरान हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंस के आरोप लगाए थे. यह मसला होने के बाद से ही दोनों अलग-अलग रह रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनकी बनाई हुई रील्स इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. हसीन जहां के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 60 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, वहीं वह मात्र 102 लोगों को फॉलो करती हैं.

2014 में हुई थी शमी और हसीन की शादी

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी. 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए थे कि वह घरेलू हिंसा और मारपीट करते हैं. इतना ही नहीं शमी पर हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग के अरोप भी लगाए थे. यह मामला पेश आने के बाद मोहम्मद शमी सामने आए थे और उन्होंने इन आरोपों को नकार दिया था. इस मामले में उनका बीसीसीआई ने भी सपोर्ट किया था. आपको बता दें मोहम्मद शमी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. 27 अगस्त को होने वाले एशिया कप 2022 में भी वह नहीं खेल रहे हैं.

Trending news