अभिनेत्री तृषा को लेकर दिए गए 'रेप और बेडरूम' वाले बयान पर अभिनेता मनसूर खान पर केस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1973048

अभिनेत्री तृषा को लेकर दिए गए 'रेप और बेडरूम' वाले बयान पर अभिनेता मनसूर खान पर केस

Mansoor Ali Khan ने एक प्रेस कॉनफ्रेंस में अपने बोले गए शब्दों पर माफी मांगने से इंकार कर दिया. वहीं वीडियों के वायरल होने के बाद बाद एक्टर तृषा ने भी X प्रतिक्रिया दी और अपना गुस्सा जाहिर किया है.

अभिनेत्री तृषा को लेकर दिए गए 'रेप और बेडरूम' वाले बयान पर अभिनेता मनसूर खान पर केस

तमिल एक्टर मनसूर अली खान की मुश्किलें बढ़ गई है. को-एक्टर तृषा को लेकर की गई उनकी अभद्र टिप्पणी पर अब तमिलनाडु पुलिस ने उनपर मुकदमा दर्ज किया है. खबरों के मुताबिक राष्ट्रीय महिला आयोग के आदेश पर तमिलनाडु पुलिस ने मनसूर अली खान पर मुकदमा दर्ज किया है. 

क्या है मामला ? 
मनसूर अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वह 'लियो' फिल्म में अपनी को-एक्टर के बारे में बात करते दिख रहे हैं. वीडियो में मनसूर अली खान कहते हैं, "जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा. मैंने सोचा कि मैं उसे बेडरूम में ले जा सकता हूं, जैसा कि मैंने अपनी पिछली फिल्मों में और एक्टरों के साथ किया है. मैंने बहुत कुछ किया है, कई फिल्मों में रेप सीन किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है. लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर त्रिशा को मुझे दिखाया भी नहीं." आपको बता दे कि, तृषा और मंसूर अली खान लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' में एक साथ नहीं दिखे हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म में प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं.

 इस वीडियों के वायरल होने के बाद बाद एक्टर तृषा ने भी X प्रतिक्रिया दी और अपना गुस्सा जाहिर किया है.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
पुलिस ने मंसूर पर इंडियन पेनल कोड की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) और 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्द, इशारा) के तहत मामला दर्ज किया है. 

माफी मांगने से किया इंकार 
विवाद बढ़ने के बाद मंगलवार को मंसूर अली खान ने एक प्रेस कॉनफ्रेंस में अपने बोले गए शब्दों पर माफी मांगने से इंकार कर दिया. मंसूर अली ने तर्क दिया कि, "मेरा व्यक्तिगत तौर पर यह मतलब नहीं था. यदि कोई रेप या मर्डर का सीन है, तो क्या वह सिनेमा में असली होता है? क्या इसका मतलब असलियत में किसी का रेप करना है? सिनेमा में हत्या का क्या मतलब है? क्या इसका मतलब यह है कि वे वास्तव में किसी की हत्या कर रहे हैं?, मुझे माफी मांगने की क्या जरूरत है? मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, मैं सभी अभिनेत्रियों का सम्मान करता हूं."

 

Trending news