Justin Bieber को मार गया लकवा, सोशल मीडिया पर लोगों से बोले- "दुआओं में याद रखें"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1215613

Justin Bieber को मार गया लकवा, सोशल मीडिया पर लोगों से बोले- "दुआओं में याद रखें"

Justin Bieber Health Condition: दुनिया के महान पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम से जानकारी दी है कि वह रामसे हंट सिंड्रोम बीमारी से पीड़ित हो गए हैं. उन्होंने अपने लिए फैस से दुआ की दरख्वास्त की है.

Justin Bieber

Justin Bieber Health Condition: दुनिया भर में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) रामसे हंट सिंड्रोम (Ramsay Hunt Syndrome) नाम की बीमारी से पीड़ित हो गए हैं. उन्होंने यह जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी. यह खबर सुन कर जस्टिन बीबर के फैंस हैरान हो गए हैं. उन्होंने बताया कि इस बीमारी की वजह से उनके चेहरे को प्रभावित कर रहा है. 

28 साल के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के मुताबिक वह इस बीमारी की वजह से 'जस्टिस वर्ल्ड टूर शेड्यूल' के साथ आगे नहीं बढ़ पाएंगे. 

जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर किया है और अपनी बीमारी के बारे में बताया है. जस्टिन बीबर ने वीडियो में कहा कि "जैसा कि आप देख सकते हैं मैं पलके नहीं झपक पा रहा हूं. मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता. मेरी नाक नहीं हिलेगी". उन्होंने आगे कहा कि "तो मेरे चेहरे के इस तरफ फुल पैरालिसिस है. इसलिए जो लोग मेरे अगले शो के कैंसल होने से परेशान और निराश हैं, मैं शारीरिक रूप से जाहिर तौर पर उन्हें (शो) करने में सक्षम नहीं हूं. ये एक गंभीर बीमारी है, जिसे आप देख सकते हैं".

यह भी पढ़ें: इसलिए अपना बैंक अकाउंट Paytm पर करना चाहिए चेक, Pill व्यू से होगी ये आसानी

जस्टिन बीबर ने अपनी बीमारी के बारे में बताया कि रामसे सिंड्रोम क्या होता है. जस्टिन बीबर ने बताया कि वह बीमारी से पार पाने के लिए वह सारी चीजें कर रहे हैं जो उन्हें करनी चाहिए. जस्टिन के मुताबिक वह चेहरे की एक्सरसाइज कर रहे हैं. रेस्ट ले रहे हैं. वह अपनी तरफ से हर कोशिश कर रहे हैं. 

जस्टिन बीबर ने जो पोस्ट किया है उसमें लिखा है कि "जरूरी है प्लीज देखें. मैं आप लोगों से प्यार करता हूं और मुझे अपनी दुआओं में याद रखें."

Video: 

Trending news