Jalandhar Bypoll Result: जालंधर उपचुनाव में AAP की शानदार जीत; CM ने कहा-जनता ने हमारे काम पर लगाई मुहर
Advertisement

Jalandhar Bypoll Result: जालंधर उपचुनाव में AAP की शानदार जीत; CM ने कहा-जनता ने हमारे काम पर लगाई मुहर

Jalandhar By Election Result: जालंधर लोकसभा उपचुनाव के नतीजों का ऐलान कर दिया गया है. इलेक्शन में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने तारीखी जीत हासिल की है. AAP की शानदार जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है.

Jalandhar Bypoll Result: जालंधर उपचुनाव में AAP की शानदार जीत; CM ने कहा-जनता ने हमारे काम पर लगाई मुहर

AAP Win Jalandhar Lok Sabha Bypoll: जालंधर लोकसभा उपचुनाव के रिजल्ट का ऐलान कर दिया गया है. यहां आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को शानदार कामयाबी मिली है. कांग्रेस के गढ़ में मिली सफलता के बाद आम आदमी पार्टी में खुशी की लहर है. सुशील कुमार रिंकू ने 58 हजार वोटों से जीत दर्ज कराई. सुशील कुमार को 34 फीसद से ज्यादा वोट मिले हैं. इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को 3,02,097 वोट मिले. दूसरे नंबर पर कांग्रेस की करमजीत कौर चौधरी रहीं, जिन्हें 2,43,450 वोट मिले. तीसरे पायदान पर रहे शिरोमणि अकाली दल के सुखविंदर सुक्खी को 1,58,354 वोट मिले.

तारीखी जीत पर गदगद हुए केजरीवाल
वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी की तारीखी जीत पर दिल्ली के सीएम और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के किले में शानदार जीत हासिल की है. केजरीवाल ने कहा कि अवाम ने आम आदमी पार्टी के कामों पर मुहर लगाई है. जालंधर उपचुनाव में जीत का परचम लहराने के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी के चीफ और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से उनके घर जाकर मुलाकात की. इस दौरान की पहली तस्वीर सामने आ गई है जिसमें दोनों गले मिलकर एक दूसरे को जीत की मुबारकबाद पेश कर रहे हैं.

सुशील कुमार ने मान-केजरीवाल का अदा किया शुक्रिया
इस मौके पर सुशील कुमार रिंकू ने कहा, 'मैं जालंधर की जनता का दिल से धन्यवाद अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने सीएम भगवंत मान साहब द्वारा किए गए 1 साल के काम पर अपनी मुहर लगाई. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को शानदार जीत देने के लिए सभी साथियों का बहुत-बहुत शुक्रिया. इस मौके पर उन्होंने पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली के सीएम केजरीवाल की जमकर तारीफ की. सुशील कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की अच्छी सोच और मेहनत की वजह से आम आदमी पार्टी को तारीखी जीत हासिल हुई है.

Watch Live TV

Trending news