Independence Day: Hizbul आतंकी के भाई का तिरंगा लहराते हुए वीडियो वायरल; बोला- सारे जहां से अच्छा...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1824500

Independence Day: Hizbul आतंकी के भाई का तिरंगा लहराते हुए वीडियो वायरल; बोला- सारे जहां से अच्छा...

Independence Day 2023: हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी के भाई रईस माट्टू का सोशल मीडिया पर तिरंगा लहराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इसके साथ ही वह सारे जहां से अच्छा तराना भी गाता दिख रहा है.

Independence Day: Hizbul आतंकी के भाई का तिरंगा लहराते हुए वीडियो वायरल; बोला- सारे जहां से अच्छा...

Independence Day 2023: हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी के भाई रईस मट्टू का स्वतंत्रता दिवस के मद्दनेजर तिरंगा लहराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा है कि वह बिना किसी प्रेशर के तिरंगा लहरा रहे थे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी जावेद मट्टू का भाई रईस तिरंगा लहराता हुआ दिख रहा है. वह अपनी बालकनी में खड़ा है और झंडा लहरा रहा है.

कौन था जावेद माट्टो

जावेद मट्टू हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी समूह से जुड़ा एक सक्रिय आतंकवादी है. वह कथित तौर पर सुरक्षा एजेंसियों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल था. तिरंगा लहराने को लेकर रईस कहते हैं- “मैंने दिल से तिरंगा लहराया. किसी का कोई दबाव नहीं था...सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा, हम बुलबुले हैं इसके ये गुलिस्तां हमारा,''

उन्होंने आगे कहा- "तरक्की हो रही है. पहली बार, मैं 14 अगस्त को अपनी दुकान पर बैठा हूं, यह दो-तीन दिनों के लिए बंद रहती थी. पिछली राजनीतिक पार्टियां खेल खेल रही थीं... मेरा भाई 2009 में एक आतंकवादी बन गया", उसके बाद हम उनके बारे में कुछ नहीं जानते... अगर वह जिदा हैं, तो मैं उनसे वापस आने की गुजारिश करता हूं... हालात बदल गए हैं, पाकिस्तान कुछ नहीं कर सकता... हम हिंदुस्तानी थे, हैं और रहेंगे ,"

जम्मू-कश्मीर में जश्न-ए-आजादी की तैयारियां

जम्मू-कश्मीर में जश्न-ए-आजादी की तैयारियां बड़े जोरों-शोरों से चल रही हैं. इस बार इंटरनेट भी बंद नहीं किया गया है. हालांकि कई जगहों पर सिक्योरिटी टाइट की गई है. दुकानें खुली हुई हैं जो कि पिछले कई सालों से 15 अगस्त पर बंद होती आ रही थीं. कई लोगों का मानना है कि जम्मू-कश्मीर के हालात पहले के मुकाबले काफी सामान्य हालात हो गए हैं.

Trending news