Chhattisgarh के रायगढ़ में माता-पिता ने की 16 साल के बेटे की हत्या; केस जान होगी हैरानी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1700089

Chhattisgarh के रायगढ़ में माता-पिता ने की 16 साल के बेटे की हत्या; केस जान होगी हैरानी

Chattisgarh: रायगढ़ में एक माता पिता ने ही अपने 16 साल के बेटे का कत्ल कर दिया. पुलिस के सामने दुर्घटना जैसा केस बनाया. जानिए क्या है पूरा मामला और कैसे उठा केस से पर्दा

Chhattisgarh के रायगढ़ में माता-पिता ने की 16 साल के बेटे की हत्या; केस जान होगी हैरानी

Chattisgarh: रायगढ़ से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां मां-बाप ने अपने 16 साल के बेटे को पीट पीटकर मार डाला. जिसके बाद माता-पिता ने लाश को बोरे में भरा और दूर सड़क के किनारे फेंक दिया. ताकि ये एक दुर्घटना लगे. आसपास के लोगो ने पुलिस को जानकारी दी है कि ये दुर्घटना सड़क हादसे में हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ऐसे हुआ माता पिता पर शक

पोस्टमोर्टम की रिपोर्ट सामने आई तो पुलिस को शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद दोनों ने हत्या के बारे में कुबूल किया. सारा मामला पुलिस के सामने खुलकर आ पाया. 

पिता का कुबूलनामा

मरने वाले लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा डेढ़ साल पहले होस्टल से घर आया था. इसके बाद से ही माता पिता और बेटे के बीच किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. हत्या वाले दिन उसने अपनी मां से झगड़ा किया था. इसके बाद दोनों ने उसकी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी. जांच के वक्त पता चला कि लड़के का नाम टेकमणी पैंकरा था. लड़के के मामा ने बताया कि उसके भांजा सरकारी हॉस्टल में 11वीं की पढ़ाई कर रहा था. 

पुलिस ने आरोपी माता पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि घर से खून के दाग और अन्य कई सबूत फॉरेंसिक जांच के दौरान मिले थे. माता पिता लगातार बयान बदल रहे थे. इसी कारण  से पुलिस का उनपर शक गया.

Trending news