Faridabad Accident: डोली की जगह उठी अर्थी; सड़क हादसे में युवती की शादी के दिन मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2216520

Faridabad Accident: डोली की जगह उठी अर्थी; सड़क हादसे में युवती की शादी के दिन मौत

Faridabad Road Accident: हरियाणा के फरीदाबाद से एक अफसोसनाक हादसे की खबर सामने आई है. इस घटना में दुल्हन बनने वाली लड़की की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है. 

Faridabad Accident: डोली की जगह उठी अर्थी; सड़क हादसे में युवती की शादी के दिन मौत

Bride Dies in Faridabad: हरियाणा के फरीदाबाद से एक अफसोसनाक हादसे की खबर सामने आई है. इस घटना में दुल्हन बनने वाली लड़की की दर्दनाक मौत हो गई.  बदनसीबी देखिए, कि जिस दिन लड़की की डोली उठनी थी, उस दिन उसकी अर्थी उठी. शादी वाले घर की खुशिया मातम में बदल गई. दिल दहला देने वाला यह हादसा फरीदाबाद से सामने आई है, जहां अंकिता नाम की एक लड़की की सड़क हादसे में उसी दिन मौत हो गई, जिस दिन उसकी शादी होनी थी. दरअसल, लड़की अपने दो भाइयों और सहेली के साथ किसी काम से बाहर गई थी, लेकिन दुर्भाग्यवश उसकी गाड़ी एक कैंटर से टकरा गई.

हादसे में कई घायल
हादसे के बाद सभी लोगों को नजदीक के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां इलाज के दौरान अंकिता ने दम तोड़ दिया, जबकि उसके दो भाइयों और सहेली की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली स्थित ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज जारी है. अंकिता के चाचा सियाराम सिंह ने बताया कि वो एक फाइनेंस कंपनी में जॉब करती थी और आज ही उसकी शादी होनी थी, लेकिन वो एक दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसके बाद उसके परिवार में मातम पसरा हुआ है. शादी के घर में गम की लहर दौड़ गई है.

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
सियाराम ने बताया कि, अगर कैंटर रास्ते में खड़ा ना होता, तो यह हादसा पेश न आता. वहीं, पुलिस ने अंकिता के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे घरवालों को सौंप दिया गया है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए कैंटर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. इस दर्दनाक हादसे के बाद शादी की खुशियां मना रहे दोनों की परिवारों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा. सभी पड़ोसियों और परिवारवालों का रो-रोककर बुरा हाल है. सब लोग इस बात की मांग कर रहे हैं कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जाए. 

Trending news