Amarinder Singh Join BJP: कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में हुए शामिल, पार्टी का भी विलय
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1358539

Amarinder Singh Join BJP: कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में हुए शामिल, पार्टी का भी विलय

Amarinder Singh Join BJP: पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टम अमरिंदर सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. इसके साथ उन्होंने अपनी पार्टी का भी विलय बीजेपी में कर दिया है. कैप्टन के कई सहयोगी भी बीजेपी में शामिल हुए हैं. 

Amarinder Singh Join BJP: कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में हुए शामिल, पार्टी का भी विलय

Amarinder Singh Join BJP: पंजाब के पू्र्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने इसके साथ ही पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी का बीजेपी में विलय कर दिया है. उन्होंने आज नरेंद्र सिंह तोमर और किरेन रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम है. आपको जानकारी के लिए बता दे अमरिंदर सिंह के साथ उनके कई सहयोगी भी बीजेपी में शामिल हुए हैं.

किरन रिजिजू ने कही ये बात

इस दौरान यूनियन मिनिस्टर किरन रिजिजू ने कहा कि हमारा मानना ​​है कि देश के सही सोच वाले लोगों को एक होना चाहिए. पंजाब जैसे संवेदनशील राज्य को सावधानी से संभाला जाना चाहिए. सीएम के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने कभी भी राष्ट्रीय सुरक्षा से पहले राजनीति को नहीं रखा.

शामिल होने से पहले की थी नड्डा से मुलाकात

आपको बता दें बीजेपी में शामिल होने से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. इस मुलाकात को लेकर कई राजनौतिक जानकारों ने कयास लगाई थी कि अमरिंदर सिंह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा अपनी पार्टी का भी विलय कर सकते हैं.

पंजाब की सियासत में कैप्टन अमरिंदर सिंह काफी बड़ा नाम है. उनका बीजेपी में शामिल होना पंजाब की सियासत में बड़ा बदलाव ला सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी कैप्टन के इस अनुभव को 2024 के चुनाव में भुना सकती है. आपको बता दें 2024 में लोक सभा होने हैं ऐसे में कैप्टन बीजेपी के लिए बड़ा फैक्टर हो सकते हैं.

Trending news