मणिपुर में BJP को लगा बड़ा झटका; लोकसभा चुनाव से पहले एक्टर ने छोड़ी पार्टी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1891885

मणिपुर में BJP को लगा बड़ा झटका; लोकसभा चुनाव से पहले एक्टर ने छोड़ी पार्टी

Manipur News: मणपुर में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है. प्रदेश के एक मशहूर एक्टर ने पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने अपना इस्तीफा भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व को सौंप दिया है.

मणिपुर में BJP को लगा बड़ा झटका; लोकसभा चुनाव से पहले एक्टर ने छोड़ी पार्टी

Manipur News:मणिपुर में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. राज्य के मशहूर एक्टर राजकुमार कैकू उर्फ सोमेंद्र ने 27 सितंबर को बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने दो युवा स्टूडेंट्स की हत्या पर गुस्सा जाहिर की है और अपना इस्तीफा भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व को सौंप दिया है. वहीं, पार्टी ने उनसे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की गुजारिश की है. एक्टर सोमेंद्र, दो कूकी फिल्मों समेत 400 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.    

एक्टर ने कही ये बात
उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव निर्दलीय लड़ा था लेकिन जीत नहीं पाए थे. इसके बाद नवंबर 2021  में भाजपा में शामिल हो गए थे. पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने कहा, "उनकी प्राथमिकता "जनता पहले और पार्टी बाद में है और मैंने बीजेपी छोड़ने के लिए अपना मन बना लिया है. यह देखना निराशाजनक है कि सरकार ने अभी तक अंतहीन सार्वजनिक अव्यवस्था को हल करने के लिए सक्रिय कदम नहीं उठाए हैं.”

बीजेपी नहीं कर समस्या का समाधान
एक्टर कहा, “मैं यह सोचकर भाजपा में शामिल हुआ था कि वह अपनी डबल इंजन सरकार के साथ हमारे प्रदेश में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाएगी. इसने सीएम एन बीरेन सिंह के तहत पर्यटन जैसे मुख्तलिफ इलाकों में बदलाव लाए भी. मैंने सोचा था कि केंद्रीय नेता मौजूदा मुद्दे पर तेजी से कार्रवाई करेंगे और तशद्दुद को समाप्त कर देंगे, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने लोगों के दर्द और दुख पर कोई ध्यान नहीं दिया है.”

अभिनेता ने लोगों की ये अपील
अभिनेता सोमेंद्र ने समाज के सभी वर्गों से मौजूदा समस्या का हल निकालने की गुजारिश की है. आगे उन्होंने कहा, “चूंकि मैंने भाजपा छोड़ दी है, अब मैं सार्वजनिक व्यवस्था बहाल करने के लिए लोगों के अभियान में शामिल होने के लिए एक आजाद नागरिक हूं.” 

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें.

Zee Salaam

Trending news